August 9, 2022

Ind vs Pak T20 WC: भारत पाकिस्तान टी20 विश्व कप को लेकर शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, तेज गेंदबाजों को दी ये नसीहत

wp-header-logo-138.png

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) शुरू होने में अब कुछ ही समय रह गया हैं। सभी टीमें इस टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए जीत की पूरजोर कोशिश कर रही हैं। इंडियन टीम भी तैयारी में जुट गई हैं। मालूम हो इस बार भी भारत का पहला मैच पाकिस्तान से ही हैं। पिछले साल 2021 टी20 विश्व कप (2021 T20 World Cup) में भी भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से ही था। जहां पहले ही मैच में भारत को मुंह की खानी पड़ी थी। इसके बाद टीम की लय बिगड़ गई थी और भारत ग्रुप टूर्नामेंट की बी स्टेज से से बाहर हो गया था। इस बार भी पहला मैच पाकिस्तान से है। जिसको लेकर अब तरह तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।
पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना ​​है कि….
इस क्रम में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज (Pakistan fast bowler) शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का मानना ​​है कि इस बार की स्थिती पिछले टी20 विश्व कप के विपरीत होगी। पिछले साल बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने 10 विकेट से भारत को हराया था। साथ ही वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली जीत हासिल की (history of the World Cup) थी, लेकिन शोएब अख्तर का दावा है कि इस बार भारत उचित योजना के साथ आएगा। पाकिस्तान के लिए इस बार टी20 विश्व कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा।
भारतीय टीम अच्छी लय में नजर आ रही
इसके अलावा अख्तर ने कहा, “मैच के नतीजों की भविष्यवाणी करना अब काफी मुश्किल है, लेकिन पाकिस्तान को दूसरी गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि मेलबर्न की पिच तेज गेंदबाजों को उछाल (Melbourne pitch gives bounce) देती है।” वे आगे कहते हैं कि भारतीय टीम अच्छी लय में नजर आ रही (Indian team seems to be in good shape) है। मेरा मानना है कि इस साल दर्शक काफी ज्यादा होंगे। जिसके चलते भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेंगी। मेलबर्न में लगभग 150,000 जिनमें से 70,000 भारतीय समर्थक होंगे। साथ ही अख्तर कहते हैं कि इंडियन टीम की इस समय सबसे बड़ी समस्या विराट कोहली की फॉर्म हैं। पाकिस्तानी खिलाड़ी इस दमदार फॉर्म से चल रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author