August 18, 2022

सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा थीं ये हसीना, कहा- 'दोस्त ने नींद में की गंदी हरकत और कजिन्स ने किया मोलेस्ट…'

wp-header-logo-142.png

‘द मैरिड वुमन’ (The Married Woman) फेम मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने पैनसेक्सुअल होने के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने अपने जेंडर को लेकर शर्मिंदगी की बात करने से लेकर, एक कंफ्यूज महिला के रूप में बड़ी होकर और अपनी सीक्रेट शादी तक कई चौंकाने वाले और स्पष्ट खुलासे किए। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने लगभग पांच या छह साल पहले पहली बार पैनसेक्सुअल (वो शख्स जिसे सभी जेंडर एट्रेक्ट करते हैं) शब्द सुना था और बड़े होने के दौरान उन्हें अपने जेंडर पर शर्म आ रही थी।
इंडिया में मेरे कज्न्स ने मुझसे छेड़छाड़ की
मोनिका ने कहा, “बड़े होकर, मुझे अपने जेंडर पर सबसे अधिक शर्म आती थी। मुझे याद है जब पहली बार मेरे ब्रैस्ट नजर आने लगे तो मैं यह सोचकर रो पड़ी थी कि अब मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। मेरे लिए और कोई आजादी नहीं है। मैं वुमन बन रही थी।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, ” इंडिया में मेरे कज्न्स ने मुझसे छेड़छाड़ की और नींद में एक फ्रेंड ने मुझे गलत तरीके से छुआ। मुझे लगता है कि मेरी जैसी कई कहानियों में से मैं सिर्फ एक और कहानी हूं।”
जब मैं छोटी थी तो कुछ दिनों तक टॉमबॉय बनी थी
एक्ट्रेस ने कहा, “अपनी सच्चाई बताने के लिए मेरा सबसे बड़ा आउटलेट मेरी कला रही है। अगर आप मेरे म्यूजिक वीडियो देखते हैं और मेरे गाने को सुनते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि मैं लंबे समय से दर्द को बयां कर रही हूं।” मोनिका ने खुद को पहचानने के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि “जब मैं छोटी थी, तो कुछ दिनों तक टॉमबॉय बनी थी और फिर हाईपर फेमिनिन।” वहीं कॉलेज के दिनों में मैंने किसी लड़की को किस नहीं किया और ना ही मेरा सेक्सुअल एक्सपीरियंस रहा और मैं खुद को स्ट्रेट समझती थी।
नहीं जानती थी ‘पैनसेक्सुअलिटी’ का सही मतलब
मोनिका ने एक घटना को याद करते हुए कहा, जब उन्हें एक बायोलॉजिकल वुमन से प्यार हो गया था। उस समय, मुझे नहीं पता था कि पैनसेक्सुअलिटी का क्या मतलब है। यह 6-7 साल पहले की बात है। जल्द ही, मुझे पैनसेक्सुअलिटी के बारे में कई शब्द मिले, और अब मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे फिट है।” इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने एक आदमी से सीक्रेट शादी की थी। मुझे उसे बताना पड़ा कि मैं अपने सह-कलाकारों के प्रति आकर्षित महसूस करता हूं। उसने मेरा हाथ पकड़ कर मुझे समझा। यह देखकर मुझे उससे और भी प्यार हो गया। हमने रास्ते अलग कर लिए और शादी को खत्म कर दिया। मैंने अपनी शादी को प्रेस से गुप्त रखा। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनिका डोगरा आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ‘द मैरिड वुमन’ में रिद्धि डोगरा के साथ नजर आई थी। इस शो में दो पात्रों आस्था (रिधि डोगरा) और पीपलिका (मोनिका डोगरा) की कहानी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author