August 8, 2022

रणवीर-दीपिका ने लिया नया आशियाना और बने शाहरुख खान के पड़ोसी, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

wp-header-logo-130.png

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के मोस्ट बैंकेबल सितारों में से एक हैं। हाल ही में एक्टर ने एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है जिसके बाद वह बॉलीवुड के किंग खान और दबंग खान के पड़ोसी बन चुके हैं। जी हां, बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक शानदार अपार्टमेंट लिया है जहां से अरेबियन सी का सुंदर नजारा देखने को मिलेगा। वहीं इस टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिलों में फैली इस अपार्टमेंट की कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं।
119 करोड़ रुपये में खरीदा है अपार्टमेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर ने इस अपार्टमेंट को 119 करोड़ रुपये में खरीदा है। संपत्ति ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी द्वारा खरीदी गई है जिसमें रणवीर और उनके पिता जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी निदेशक हैं और एनॉर्म नागपाल रियल्टी एलएलपी से खरीदे गए हैं। कहा जा रहा है कि लेनदेन के लिए कुल 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी दो अलग-अलग समझौतों के जरिए की गई थी। इस आलीशान अपार्टमेंट की बात करें तो इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन क्षेत्र और 1,300 वर्ग फुट का छत है। इतना ही नहीं रणवीर को इस अपार्टमेंट में 19 कारों की पार्किंग की भी सुविधा मिलेगी।
अब शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर सिंह
अब, रणवीर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पड़ोसी बन गए हैं क्योंकि अपार्टमेंट की इमारत मन्नत (Mannat) के करीब है। यह सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी (Galaxy) अपार्टमेंट के पास भी है। मिली जानकारी के मुताबिक यह अपार्टमेंट अभी अंडरकंस्ट्रक्शन है और 16वीं मंजिल 4बीएचके है, जबकि शेष तीन मंजिलें 17 से 19 तक एक पेंटहाउस हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर की पाइपलाइन में कई दिलचस्प और बड़े बजट की फिल्में हैं। वह अगली बार करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता हाल ही में केजेओ के चैट शो कॉफी विद करण 7 में दिखाई दिए थे और खूब सुर्खियां बटोरी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author