August 15, 2022

गुलाबी क्वीन के जलवे से धुंआ हुए सपना चौधरी जैसे स्टार, 21 साल की प्रांजल दहिया ने मचाया ग्लैमर का कहर

wp-header-logo-140.png

मौजूदा समय में हरियाणवी गाने लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं और आए दिन नई हसीनाओं का नाम भी लिस्ट में जुड़ रहा है। एक समय था जब हरियाणवी इंडस्ट्री में सिर्फ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम ही ट्रेंड में होता था लेकिन अब सपना चौधरी को मात देते हुए कुछ ही सालों में एक क्यूट और स्टाइलिश मॉडल और सिंगर ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। जी हां, पिंक क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणा की इस सिंगर और डांसर का नाम प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) है। प्रांजल की सोशल मीडिया पर फैन फोलोविंग लगातार बढ़ रही है और लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।
‘बलम थानेदार’ गाना हर तरफ हो रहा है वायरल
क्यूट दिखने वाली यह सिंगर महज 21 साल की है और इन दिनों उनका गाना ‘बलम थानेदार’ हर तरफ वायरल हो रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच लगातार बरकरार है। इस गाने में प्रांजल के स्टेप्स और उनके लुक्स को कॉपी कर इंस्टाग्राम पर जमकर रील्स बना रहे हैं। इस गाने में दिनेश पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अब प्रांजल हरियाणा की नई क्वीन बन गई हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में हरियाणवी इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है तभी उनके हर गाने पर करोड़ों में व्यूज मिल रहे हैं।

स्कूल टाइम से ही टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी प्रांजल
फैन फॉलोइंग हो या लुक्स हर मामले में यह हसीना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अगर प्रांजल के करियर की शुरुआत की बात करें तो यह हसीना स्कूल टाइम से ही टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी। वहीं से वह काफी लोकप्रिय हो गईं और आज हरियाणा की जान बन गई हैं। प्रांजल का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ था। उनके पिता का नाम शशि दहिया है, जो पेशे से सरकारी कर्मचारी थे। वही प्रांजल की मां हाउस वाइफ थीं जो इस दुनिया को 2021 में अलविदा कह चुकी हैं।
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं प्रांजल
प्रांजल की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और उनकी इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन के करीब फोलोवर्स हैं। प्रांजल आए दिन सोशल मीडिया के जारी अपने फैंस को नई तस्वीरों और वीडियो से ट्रीट देती हैं। इस हसीना की खूबसूरती को देख लोगों की आंखे नहीं हटती है और यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author