August 15, 2022

क्या BB OTT का पत्ता काटकर खुद सलमान का बिग बॉस लाया ट्विस्ट? होस्ट को लेकर फंसा बड़ा पेंच

wp-header-logo-147.png

करण जौहर (Karan Johar) होस्टेड बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को लोगों ने खूब पसंद किया था। पिछले कई महीनों से कयास लगाए जा रहे थे कि मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं और शो के लिए कई पॉपुलर टीवी एक्टर्स को ऑफर दिया गया है। वहीं ताजा मिली जानकारी के अनुसार फैंस को बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए अब और इंतजार करना होगा क्योंकि इस सीजन को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है और यह इस साल नहीं होगा। वहीं बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
जल्द ही बिग बॉस 16 की शूटिंग होगी शुरू
ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 नहीं होगा। निर्माताओं ने इसे इस साल स्क्रैप करने का फैसला किया है और यह अगले साल फरवरी या मार्च में ऑनएयर होगा। इससे पहले खबर आई थी कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अगले महीने से शुरू हो जाएगा। लेकिन अब बिग बॉस 16 ने ओटीटी सीजन को मात दे दी है। सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया गया कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो कथित तौर पर प्री-प्रोडक्शन चरण में है और नए घर का निर्माण कुछ दिनों में होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को लॉक करना शुरू कर दिया है और कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया है। वहीं बॉलीवुड के दबंग खान के सितंबर के पहले सप्ताह में प्रोमो की शूटिंग करने की उम्मीद है।
बिग बॉस ओटीटी के लिए इन स्टार्स को किया गया अप्रोच
वैसे तो ओटीटी सीजन के होस्ट करण जौहर अपने सेड्यूल में काफी बिजी हैं वहीं होस्ट के तौर पर हिना खान, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रणवीर सिंह का भी नाम सामने आया था लेकिन ये सिर्फ अटकलें ही साबित हुई। बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम मोहित मल्होत्रा ​​को नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। अन्य प्रतियोगियों में पूजा गौर, कांची सिंह, और महेश शेट्टी, और संभावना सेठ शामिल हैं। पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था। वहीं, बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीता और प्रतीक सहजपाल शो के उपविजेता बने।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author