August 8, 2022

कटा-फटा ब्लाउज पहन कर निकलीं उर्फी तो बोले यूजर्स- 'बड़ी वाली पागल औरत है ये ईद और ऐसे कपड़े…'

wp-header-logo-146.png

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं। उर्फी कभी बोरियों से बनी ड्रेस पहनकर तो कभी कांच की 20 किलो की ड्रेस पहनकर सबके सामने आ जाती है। एक्ट्रेस का हर लुक ट्रोल्स के निशाने पर रहता है लेकिन इस बार उर्फी साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। आप सोच रहे होंगे साड़ी में भला कोई क्यों ही ट्रोल करें। जी हां, साड़ी तो ठीक है लेकिन उर्फी जावेद के साड़ी के साथ कट ब्लाउज ने फैंस का ध्यान खींच लिया।
काफी बोल्ड और क्यूट लग रही हैं उर्फी
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
ईद के मौके की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसमें कोई दोराय नहीं हैं कि उर्फी इस लुक में काफी बोल्ड और क्यूट लग रही हैं। हालांकि अपने ब्लाउज के कटआउट डिजाईन को लेकर वह लगातार ट्रोल हो रही हैं। इस बात से तो आप वाकिफ होंगे कि उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं और वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने अजीबोगरीब फैशन स्टाइल के चलते वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं लेकिन वह ट्रोलर्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। वह अपने कपड़ों के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट करती हैं और उर्फी जो पहनना चाहती हैं वही पहनती हैं। ईद के मौके पर उर्फी ने अपने आउटफिट से फैंस को सरप्राइज दिया है। जहां कुछ लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं हर बार की तरह कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

जमकर ट्रोल हो रही हैं उर्फी जावेद
उर्फी ने नीले रंग के कट-आउट ब्लाउज के साथ येलो रंग की फ्लोरल साड़ी पहनी हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनके लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और ईद के मौके पर रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए जमकर आलोचना हुई। एक यूजर ने कहा कि “वह हर दिन इस तरह के कपड़े पहनती है लेकिन कम से कम आज के लिए वह एक सही ड्रेस पहन सकती थी। ट्रोलिंग के बीच उन्हें अपने धर्म के लिए एक अपमान भी कहा जा रहा है। एक यूजर ने कहा, “ईद और ऐसे कपड़े।” एक यूजर ने लिखा, “इसको कोई अपदे डोनेट करो प्लीज।” एक और यूजर ने लिखा, “मुस्लिम धर्म में पैदा हुए कुछ शर्मनाक।” एक और ने चुटकी ली, “बहुत बड़ी वाली पागल औरत है ये।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author