August 8, 2022

एजबेस्टन के मैदान में मैच के बीच हार्दिक ने रोहित शर्मा को दी गाली!, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

wp-header-logo-143.png

टीम इंडिया (Team India) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ हुए T20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया हैं। लेकिन इससे पहले जो दूसरा T20 मैच एजबेस्टन में खेला गया था। उसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर एक दावा किया जा रहा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी पंड्या हमेशा से ही अपने आक्रमक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गाली दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में आवाज और गाली ठीक तरह से नहीं सुनाई दे रही, ना ही वो गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस का मानना है की वीडियो में जो आवाज आ रही है वो हार्दिक पांड्या की है। ये वीडियो सिर्फ 10 से 15 सेकेंड का है जिससे इस वीडियो की पूरी कहानी का नहीं पता चल पा रहा है। पंड्या की जो आवाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उस वक्त डीआरएस लेने को लेकर बात हो रही थी। ऐसा कहा जा रहा है उसी समय पंड्या ने रोहित से बात करते हुए अपशब्द का इस्तेमाल किया।
वीडियो ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर (#HardikAbusedRohit, #HardikPandya) जैसे हैशटैग भी चलाए जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कई फैंस ने उनकी आलोचना भी की है। उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें बुरा-भला भी कहा। साथ ही कुछ फैंस ने हार्दिक को घमंडी भी बताया।
This incident of hardik pandya openly questioning & abusing Rohit Sharma shows that Even players don’t rate the new captain #HardikAbusedRohit

Even in Mumbai, Kohli has the biggest fanbase. #HardikAbusedRohit https://t.co/07Jvid4V1a
हार्दिक ने आईपीएल (IPL) में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने के बाद टीम इंडिया में वापसी की और अब वो काफी अच्छे फॉर्म में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज जीत ली। भारत ने T20 का पहला मैच 50 रनों से और दूसरा मैच 49 रनों से जीता था। जबकि तीसरे मैच में भारत की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author