July 1, 2022

Video: इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, चेहरे पर हुआ पैरालिसिस

wp-header-logo-130.png

हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम नाम (Ramsay Hunt syndrome) का पता चला है, जिससे उनके आधे चेहरे पर पैरालिसिस (Justin Bieber Partial Face Paralysis) हो गया है। यह खबर तब आई जब उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि वह इस बीमारी के कारण अपने जस्टिस वर्ल्ड टूर शेड्यूल को कैंसिल कर रहे हैं। जस्टिन बीबर ने एक वीडियो शेयर कर अपनी इस बीमारी के बारे में जानकारी दी।
A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)
वीडियो में उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, “जैसा कि आप देख सकते हैं मेरी आंखें नहीं झपक रही है, मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता, यह नाक नहीं हिल रही है।” उन्होंने कहा, ” जो लोग मेरे अगले शो के रद्द होने से निराश हैं तो उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि मैं शारीरिक रूप से उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं। यह काफी गंभीर है जो आप सामने देख सकते हैं।” उन्होंने कहा, “जैसा कि मुझे पता चला है कि यह बीमारी मुझे एक वायरस की वजह से हुई है। यह मेरे काम और मेरे चेहरे की नसों पर लगातार अटैक कर रहा है और मेरे चेहरे के एक तरफ पूरी तरह पैरालिसिस हो गया है।”

सिंगर ने यह भी बताया कि रामसे हंट सिंड्रोम क्या होता है। उन्होंने साझा किया कि वह वही कर रहे हैं जो उन्हें वापस सामान्य होने के लिए करना चाहिए। चेहरे के व्यायाम के साथ वह आराम कर रहे हैं ताकि मैं वह कर सकूं जो मैं करने के लिए पैदा हुआ था। मैं जल्दी से जल्दी ठीक होना चाहता हूं ” ‘बेबी’ हिटमेकर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “महत्वपूर्ण कृपया देखें। मैं आप लोगों से प्यार करता हूं और आप मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखिये।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source