July 5, 2022

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर सुर्खियों में थी ये टॉप हसीनाएं, एक ने तो अब तक नहीं की…

wp-header-logo-124.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी पॉसिबल है। यहां सेलेब्स कभी भी किसी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे जो शादी से पहले प्रेग्नेंट (Bollywood pregnant actress without marriage) होकर खूब लाइमलाइट बटोरी। इनमें से कुछ ऐसी हैं जिनका करियर अब नहीं रहा लेकिन उन्हें दर्शकों से सराहना और प्यार अभी भी मिल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वे वेस्टर्न कल्चर को काफी फॉलो करते हैं। कुछ अपने सीक्रेट्स छिपाते हैं और अपने पर्सनल लाइफ को कैमरे पर नहीं आने देते हैं। लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं जो फैंस को अपनी हर अपडेट देते हैं। तो आइये जानते हैं कुछ ऐसी मशहूर हस्तियों के बारे में जो प्रेगनेंसी की वजह से सुर्खियां बटोरी।
कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)
कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने फरवरी 2020 में सैफो नाम की अपनी पहली बेटी का स्वागत किया। कल्कि गाय के साथ लिव इन में रह रही थी और उनका यह बच्चा शादी से पहले का है। कपल ने अब तक शादी नहीं की है।

नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)
मॉडल से एक्ट्रेस बनी नताशा स्टेनकोविक और भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जनवरी 2020 में सगाई करने के कुछ महीने बाद अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी।

नीना गुप्ता (Nina Gupta)
नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पॉपुलर रही हैं। उन्होंने बिना शादी किए ही विवियन की बेटी को जन्म भी दिया था और सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश की है।

श्रीदेवी (Sridevi)
दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने शादी से पहले खुले तौर पर प्रेग्नेंट होने की बात स्वीकार की थी। वह लगभग 7 महीने की प्रेग्नेंट थी जब उसने बोनी कपूर के साथ शादी की थी।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)
नेहा धूपिया ने अपनी पहली बेटी मेहर का पति अंगद बेदी के साथ शादी के 6 महीने के भीतर स्वागत किया था। इस कपल ने मई 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंध गए और नवंबर में अपनी बेटी को जन्म दिया। महीनों तक इसे छुपाने के बाद कपल ने माना कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थीं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source