August 18, 2022

राधिका आप्टे का बड़ा खुलासा- बॉडी को लेकर किया गया था शर्मिंदा, लिप्स और ब्रेस्ट सर्जरी कराने की मिली थी सलाह

wp-header-logo-128.png

हम जिन्हें पर्दे पर देखकर खुश होते हैं उन सेलेब्स के लिए वहां तक पहुंचना आसन नहीं होता है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। यहां तक कि कभी कभी उन्हें अपने बॉडी पार्ट्स को इम्प्लांट करने की भी सलाह दी जाती है। बॉडी शेमिंग (Radhika Apte Body Shaming) का दर्द झेल चुकी हसीनाएं अपनी बात दुनिया के सामने रखती हैं। हाल ही में पर्दे पर कई बोल्ड सीन दे चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें अपने बॉडी और चेहरे की सर्जरी कराने के लिए कहा गया था।
नाक ठीक करने और ब्रैस्ट इम्प्लांट कराने का सुझाव
एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों ने उनसे नाक ठीक करने और ब्रैस्ट इम्प्लांट कराने का सुझाव दिया। राधिका को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर रात अकेली है में देखा गया था। राधिका ने हिंदी फिल्में करने के अलावा कुछ तमिल, मराठी, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। राधिका ने बदलापुर, हंटर, मांझी – द माउंटेन मैन, फोबिया, पार्चेड और कई अन्य फिल्मों में दिखाई दीं।
मुझे अपने बालों को कलर करने में 30 साल लग गए
राधिका ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री में आने के बाद मेरे पर दवाब था तब मुझे अजीबोगरीब सुझाव मिले। मुझे पहली बार नोज सर्जरी की सलाह मिली। दूसरी मुलाकात में मुझे ब्रैस्ट इम्प्लांट के लिए कहा गया, फिर मुझे अपने पैरों के लिए कुछ करने के लिए कहा गया और फिर मेरे जबड़े को कुछ करने के लिए और अंत में बोटोक्स। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मुझे अपने बालों को कलर करने में 30 साल लग गए। और ऐसे में मैं मैं एक इंजेक्शन नहीं लेने वाली हूं और इन सलाहों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा और मैं अपनी बॉडी से और प्यार करने लगी।
बता दें कि राधिका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फॉरेंसिक’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में राधिका, विक्रांत मैसी और प्राची देसाई मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 जून को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा राधिका के पास विक्रम वेधा भी पाइपलाइन में है। फिल्म में राधिका के अलावा सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, रोहित सराफ और योगिता बिहानी भी हैं। यह 30 सितंबर को रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author