August 18, 2022

बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई, लगातार शो हो रहे हैं कैंसिल

wp-header-logo-129.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड की बहुत कम फिल्में दर्शकों के दिल पर राज कर पा रही है। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर धाकड़ के बॉक्स पर पस्त होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पीरियड ड्रामा ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) भी बिजनेस डिजास्टर बन गई है। 300 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Samrat Prithviraj Box Office Collection) पर 55 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस फिल्म को बनाने और ड्रेस सहित कलाकारों की फीस पर काफी खर्च किया गया। रिपोर्ट्स की माने तो कई सर्किटों में फिल्म के शो रद्द किए जा रहे हैं।
कई सिनेमा हॉल को दूसरी फिल्मों के लिए खाली की जा रही है। निश्चित तौर पर यह फिल्म कंगना रनौत-स्टारर ‘धाकड़’ की याद दिलाती है, जिसने रिलीज के आठवें दिन केवल 4,400 रुपये कमाए और 20 टिकटों की बिक्री थी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित वाईआरएफ प्रोडक्शन ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जहां यह अलग-अलग क्षेत्रों की दो फिल्मों – त्रिभाषी ‘मेजर’ (हिंदी, तेलुगु और मलयालम) और अखिल भारतीय ‘विक्रम’ से टकराई।
‘मेजर’ और ‘विक्रम’ दोनों ही अपने कलेक्शन में उछाल दर्ज कर रहे हैं, वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को इसकी भव्यता और पैमाने के बावजूद सिनेप्रेमियों ने खारिज कर दिया है। मेजर ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया वहीं विक्रम की भी अच्छी कमाई हो रही है। वहीं ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय के ओपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आई। वहीं फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सम्राट पृथ्वीराज ने रिलीज होने के साथ शुक्रवार 10.70 करोड़, शनिवार 12.60 करोड़, रविवार 16.10 करोड़, सोमवार 5 करोड़ , मंगलवार 4.25 करोड़, बुधवार 3.60 करोड़, गुरुवार 2.80 करोड़ और कुल 55.05 करोड़ कमाई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author