June 29, 2022

पार्क में तेजस्वी के साथ करण ने किया इश्किया कांड, ट्रॉलर्स के निशाने पर आई नागिन एक्ट्रेस

wp-header-logo-127.png

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बीते दिन गोवा में क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। शुक्रवार को तेजस्वी ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया और अब ये कपल वापस मुंबई आ चुके हैं। कपल इस खास मौके को सेलिब्रेट करने गोवा पहुंचे थे, जिसके कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो भी है जिसे देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट रहा है।
A post shared by mahi yd (@tejranmyheart)
पैपराजी द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में करण और तेजस्वी एक पार्क में नजर आ रहे हैं। अंधेरी रात में तेजस्वी करण कुंद्रा की गोद में हैं। जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा, वह चौंक गई और पूछा, “आप यहां क्या कर रहे हो?” हालांकि करण को इस पोज में तस्वीरें क्लिक कराने की कोई इच्छा नहीं थी। तेजस्वी को भी थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी और वह उन्हें अपनी चप्पल लाने के लिए कह रही थी ताकि वह गोद से नीचे उतर सकें । वह कह रही है, “कोई मेरी चप्पल लाओ दो।” वह कहती हैं, “क्या, तुम लोग गोवा में क्या कर रहे हो… पागल हो गए हो क्या?” जिसपर पैपराजी ने कहा, “आपके बर्थडे के लिए आए हैं।”

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर नेटिज़न्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि करण और तेजस्वी हमेशा चर्चा में रहते हैं, उन्हें अपना समय भी नहीं मिलता है। किसी ने इसे ड्रामा बताया तो किसी ने लिखा कि बिकना अभी बाकी है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “हमेशा 2 साल की बच्ची बनी रहती हो।” एक अन्य ने लिखा, “ये दोनों हमेशा शो ऑफ करते हैं।” एक और यूजर ने लिखा, “ये अटेंशनसीकर हैं।”
बता दें कि तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस 15 से हुई थी। दोनों घर से निकलने के बाद भी साथ हैं हालांकि शादी को लेकर दोनों का कोई खास प्लान नहीं है। फिलहाल दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। तेजस्वी प्रकाश आयुष्मान खुराना के ओपोजिट ‘ड्रीम गर्ल 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source