August 14, 2022

Uber Cup 2022: भारतीय टीम ने किया कमाल, अमेरिका को हराकर क्वार्टर फाइनल में की एंट्री

wp-header-logo-186.png

खेल। भारत की बैडमिंटन टीम ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने बीडब्लूएफ उबर कप (BWF Uber Cup) में अच्छा खेल दिखाते हुए इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में एंट्री कर ली है। बैंकॉक में चल रहे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने अमेरिका को 4-1 से हराकर आसानी से अगले दौर में प्रवेश किया। इस दौर में विश्व की 7वें नंबर की खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने ग्रुप डी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद जीत के साथ शुरुआत की। उन्होंने इस दौरान जेनी गई को मात दी।
𝐆𝐎𝐎𝐎𝐎𝐎𝐎 𝐈𝐍𝐃𝐈𝐀 🤩🇮🇳#TeamIndia has booked themselves a spot in the knockouts of #UberCup2022 with 2️⃣ consecutive wins in group stages 🔥

Proud of this bunch of champs! 🤟

🎥: @bwfmedia#TUC2022#Bangkok2022#IndiaontheRise#Badminton pic.twitter.com/psOKYQJe8L
दोनों सेट में सिंधु ने सामने वाले खिलाड़ी पर शुरुआत से ही दवाब बनाकर रखा। इस दौरान सिंधु ने पहला सेट 21-10 से जीता जबकि दूसरे सेट में उन्होंने 21-11 से बाजी मारी। बता दें कि, सिंधु ने इस मैच को सिर्फ 26 मिनट में जीत लिया था।

वहीं दूसरे मुकाबले में भारतीय महिला जोड़ी की टक्कर अमेरिकी खिलाड़ियों से हुई। इस दौरान भारत की तनीशा क्रास्टो समेत त्रिशा जॉली की जोड़ी ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए फ्रैंसेस्का कोरबेट और अलीसन ली की जोड़ी को 21-19, 21-10 से हरा दिया। इस मैच में भारतीय जोड़ी ने सिर्फ 34 मिनट में जीत दर्ज कर ली थी।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author