October 4, 2022

RR vs DC: अभ्यास के दौरान पॉवेल ने जड़े लंबे छक्के, वायरल हुआ Video

wp-header-logo-196.png

खेल। आईपीएल (IPL) में आज यानी 11 मई को एक मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले में एक बार से राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स (RR vs DC) की टीम आमने-सामने होंगी। इस मुकबले से पहले दिल्ली टीम के खतरनाक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान बड़े-बड़े शॉट्स खेल रहे हैं। अब उनके फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा देखना भी पसंद कर रहे हैं। अगर वह आज के मुकाबले में चल गए तो वह अकेले ही राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की पिटाई कर देंगे। इस बल्लेबाज ने दिल्ली के लिए कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन किया है। मैदान पर बल्लेबाजी करते समय ये खिलाफ हर दिशा में बड़े बड़े शॉट आसानी से खेल लेता है।
दिल्ली कैपिटल्स ने साझा की वीडियो

दिल्ली ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इसमें वीडियो में पॉवेल नेट्स में दमदार छक्के जड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच जब पॉवेल के बड़ा ही शानदार छक्का जड़ते हैं, तो उनके बल्ले से एक अलग ही दमदार आवाज़ सुनने को मिलती है। अब इनता ही नहीं क्रिकेट फैंस उनके इस शॉट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में आज के मैच में पॉवेल राजस्थान के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं।
The reason we call him 𝙋𝙤𝙬𝙚𝙡𝙡 𝙋𝙤𝙬𝙚𝙧 🔥

That 6️⃣ went __ meters 💬#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 | @Ravipowell26#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals pic.twitter.com/GV1uVIQX6U
आगर दिल्ली कैपिटल्स के इस सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो कुछ ज्यादा खास अच्छा नहीं हैं। टीम ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं जिसमे 5 में जीत जबकि 6 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं राजस्थान रॉयल्स इस सीजन अच्छी लय में नजर आई है। राजस्थान ने 11 में से 7 मुकाबले अब तक जीते हैं जिसमे टीम को 4 में हार मिली है। ऐसे में आज होने वाले मैच में दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author