August 13, 2022

IPL 2022: शिमरोन हेटमायर बने पिता, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

wp-header-logo-188.png

खेल। इस आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अच्छी लय में नजर आ रही है। लेकिन इसी बीच टीम के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) पहली बार पिता भी बन गए हैं। उनकी पत्नी की डिलीवरी की तारीख पास आने की वजह से उन्होंने आईपीएल के कुछ मुकाबले नहीं खेले। इस दौरान वह बायो बबल छोड़कर अपने देश वापस चले गए थे। अब पिता बनने के बाद उन्होंने अपने बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सभी के साथ साझा की हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में भी कुछ लिखा है। वहीं फैंस और क्रिकेटर उन्हें लगातार पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।
इंस्टाग्राम पर साझा की वीडियो
A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)
सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो में हेटमायर अपने बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने बच्चे का इस दुनिया में आने के लिए दिल से स्वागत भी किया है और पत्नी के लिए लिखा कि वह उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। इसी वजह से हेटमायर अपनी पत्नी निरवानी के साथ इस समय रहने के लिए वेस्टइंडीज अपने घर गए हैं। आईपीएल में प्लेऑफ मुकाबलों की शुरुआत होने से पहले हेटमायर वापिस भारत लौट आएंगे।

शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं हेटमायर

आईपीएल 2022 में शिमरोन हेटमायर अब तक अच्छी लय में नजर आए हैं। कई मुकाबलों में तो उन्होंने अपने दम पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच जीताए हैं। वह राजस्थान रॉयल्स के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं। यह बल्लेबाज मैदान पर बल्लेबाजी करते समय किसी भी दिशा में बड़े शॉट खेलने की दम रखता है। हेटमायर ने अब तक 11 मुकाबलों में 166.29 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 291 रन जड़े हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 18 चौके समेत 21 छक्के भी निकले हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author