May 21, 2022

IPL 2022: शाहरुख खान ने की मिमिक्री, संजय दत्त के अंदाज में आए नजर, देखें Video

wp-header-logo-194.png

खेल। इस सीजन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ज्यादा अच्छी लय में नजर नहीं आई। लेकिन पंजाब के स्टार बल्लेबाज शाहरुख अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से कई लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। लेकिन इस आईपीएल सीजन उनकी तरफ से कुछ खासा अच्छा प्रदर्शन अब तक देखने को नहीं मिला। हालांकि इसके बाद भी वह चर्चा में हैं। इन दिनों शाहरुख (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड स्टार अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मिमिक्री करते हुए दिखा रहे हैं। शाहरुख के इस मजेदार वीडियो को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं लगातार वीडियो पर कमेंट भी आ रहे हैं। पंजाब ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया है।
पंजाब किंग्स में शेयर किया वीडियो

पंजाब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के इस मजेदार वीडियो को सभी के साथ साझा किया है। इस वीडियो में शाहरुख ट्रेडमिल पर चलते हुए संजय दत्त की मिमिक्री कर रहे हैं। वे संजय दत्त के डायलॉग भी बोल रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फैंस अब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पंजाब ने वीडियो साझा करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है की, ‘मिलिए पंजाब किंग्स फैमली के शाहरुख भाई एमबीबीएस से’।
A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)
बता दें कि, शाहरुख को पंजाब किंग्स ने इस आईपीएल नीलामी के दौरान 9 करोड़ रुपये की बड़ी रकम में खरीदा था। जबकि उनका बेस प्राइस सिर्फ 40 लाख रुपये ही था। इस मुकाबले पंजाब किंग्स ने उन्हें पिछली नीलामी से इस बार ज्यादा पैसा दिया है। बता दें कि, आईपीएल 2021 में भी पंजाब ने शाहरुख को 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। अगर इस सीजन उनके प्रदर्शन की बात करें तो, उन्होंने 7 मुकाबलों में सिर्फ 98 रन जड़े हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source