August 18, 2022

Baran: बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 13 घायल

wp-header-logo-189.png

news website
बारां. राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 13 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि राजमार्ग से गुजर रहे लोग उसे देखकर कांप उठे।
पुलिस के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर मंगलवार को सुबह हुआ। यहां शादी समारोह में शामिल होकर बाराती एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर बटावदा गांव से अंता थाना इलाके में हनुवतखेड़ा गांव लौट रहे थे। इस ट्रैक्टर-ट्रॉली में 2 दर्जन से ज्यादा महिलाएं, छोटे बच्चे और पुरुष सवार थे। इसी दौरान शहर के समीप निमार्णाधीन जैन तीर्थ के सामने इस ट्रैक्टर ट्रॉली को एक ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी।

खून से लाल हो गया राजमार्ग
जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक ने जैन तीर्थ के पास स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए अवैध कट से ट्रैक्टर को मोड लिया। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर में सवार लोग दूर-दूर जा गिरे। कुछ लोग तो ट्रेलर के साथ 50 फीट दूर तक घिसटते चले गए। हादसे के बाद सड़क पर चारों तरफ खून ही खून फैल गया। सड़क हादसे को देख स्थानीय लोगों और राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी।

कुछ घायलों की हालत गंभीर
भीषण हादसे की सूचना मिलते ही तीन एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद घायलों को लेकर बारां जिला अस्पताल पहुंची। वहां 3 महिलाओं समेत एक पुरुष को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों में रामकरण सैन समेत भूली बाई, चंद्रकला और सुशीला बाई शामिल हैं। अन्य 13 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल इनमें से भी कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।
घायलों को नहीं मिला अस्पताल में समय पर इलाज
जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की कमी के चलते मरीजों को इलाज में देरी का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना के बाद भी जिला अस्पताल की इमरजेंसी में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था। घायलों को समय से इलाज नहीं मिल पाने पर जिला कलक्टर नरेंद्र गुप्ता और एसपी कल्याणमल मीणा ने अस्पताल पीएमओ को जमकर लताड़ लगाई।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author