September 25, 2022

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी अभी भी कर रहे हैं अर्जी पर सुनवाई का इंतजार, वकील ने कही ये बात

wp-header-logo-202.png

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) 14 जून, 2020 को इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। एक्टर का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से बरामद हुआ था और तब से उनकी मौत के मामले की जांच चल रही है। उनकी मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कई कोणों से की है। जांच के दौरान एनसीबी को इससे जुड़ा ड्रग एंगल (drugs case) मिला और सुशांत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग मामले की जांच शुरू की।
वकील ने कही ये बात
पिछले साल, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sddharth Pithani) को एनसीबी ने हैदराबाद से दिवंगत अभिनेता से संबंधित एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ ने कई जमानत याचिकाओं के लिए आवेदन किया लेकिन हर बार उन्हें खारिज कर दिया गया। अब हाल ही में पिठानी के वकील तारक सैय्यद ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ को अभी भी जमानत मिलने का इंतजार है। तारक ने बताया, “हमने जनवरी में जमानत के लिए आवेदन किया है लेकिन अदालत में सुनवाई अभी बाकी है।”
अपनी शादी में शामिल होने के लिए मिली थी जमानत
गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिठानी को उसके फोन और व्हाट्सएप चैट से सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें बताया गया था कि उसके ड्रग डीलर के साथ संबंध थे। हालांकि, हर बार जब पिठानी की जमानत खारिज हुई लेकिन अदालत ने उन्हें 2021 में हैदराबाद में उनकी शादी में शामिल होने की विशेष अनुमति दी। उन्होंने अपनी शादी के 15 दिन बाद खुद को आत्मसमर्पण कर दिया।
ड्रग केस में कई लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
सिद्धार्थ पिठानी ही नहीं एनसीबी के रडार में आए सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया। पिछले महीने, सीबीआई ने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मामले के बारे में एक आरटीआई प्रश्न के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया था। सीबीआई ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है, जानकारी जांच की प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author