August 8, 2022

मास्क लगाकर कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

wp-header-logo-201.png

हरियाणा की डांस क्वीन और बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मुश्किल में आ गई हैं। मशहूर डांसर धोखाधड़ी के पुराने मामले में मंगलवार को लखनऊ कोर्ट में पेश हुई। सपना लखनऊ एसीजेएम 5 की कोर्ट में मास्क लगाकर पहुंची। दरअसल साल 2018 में सपना चौधरी समेत 6 लोगों के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। अदालत ने मामले में पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। सपना चौधरी एनबीडब्ल्यू रिकॉल के लिए कोर्ट पहुंची थीं। हालांकि, इस मामले में सपना चौधरी को तत्काल राहत मिली है और उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई है।
25 मई तक के लिए अंतरिम जमानत
मिली जानकारी के अनुसार सपना को 25 मई तक के लिए अंतरिम जमानत की मंजूरी मिली है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने 20-20 हजार रुपए के दो मुचलके और 20 हजार के एक निजी मुचलके के आधार पर जमानत मंजूर की। सपना जमानत हासिल करने के लिए कोर्ट पहुंची थी और अब फिर 25 मई को लखनऊ कोर्ट में पेश होना है।
यह है पूरा मामला
बता दें कि लोकप्रिय हरियाणवी डांसर के खिलाफ लखनऊ कोर्ट द्वारा मनमाने ढंग से शो रद्द करने और खरीदारों को टिकट की राशि वापस नहीं करने के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। इस संबंध में सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में इंस्पेक्टर फिरोज खान द्वारा 14 अक्टूबर 2018 को मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में आयोजन के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय भी आरोपी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि सपना को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में परफॉर्म करना था। एक ही शो के लिए 2500 रुपये के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए। यह शो दोपहर 3 बजे से 10 बजे के बीच निर्धारित किया गया था और हजारों टिकट पहले ही बिक चुके थे।
सपना की याचिका हो चुकी थी खारिज
हालांकि सपना अपने परफॉरमेंस के लिए नहीं पहुंची जिसके बाद वेन्यू पर हंगामा हो गया। सपना के दर्शकों और प्रशंसकों ने उनके टिकट के पैसे वापस करने की मांग की। सपना चौधरी की ओर से दायर एक याचिका में आरोपों को रद्द करने और मामले को बंद करने की मांग की गई। लेकिन अदालत ने उसकी याचिका खारिज कर दी थी, इसलिए उसे कोई राहत देने से इनकार कर दिया गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author