May 25, 2022

महेश बाबू का तंज- 'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता', बयान पर हंगामे के बाद सुपरस्टार को देनी पड़ी सफाई

wp-header-logo-200.png

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। एक्टर मीडिया के सवालों के चुटकुलों और चुटीले जवाब देना पसंद करते हैं। अभिनेता ने हाल ही में हैदराबाद में अपने प्रोडक्शन ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिरकत की, जहां उन्होंने बॉलीवुड से ऑफर मिलने की बात कही। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता और वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।
मैं अहंकारी लग सकता हूं,लेकिन मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता हूं
अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड से बहुत सारे ऑफर्स मिलते हैं लेकिन वह बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते हैं। महेश बाबू ने कहा, “मैं अहंकारी लग सकता हूं,लेकिन मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता हूं। तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है इसलिए मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा सोचा कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब सच हो रहा है।”
ऐसी फिल्में बनाना है जो देश भर में सफल हों
सुपरस्टार ने कहा कि एक बॉलीवुड स्टार बनने की बजे उनका उद्देश्य ऐसी फिल्में बनाना है जो देश भर में सफल हों। महेश बाबू ने यह भी उल्लेख किया कि उनकी ताकत तेलुगु फिल्मों में निहित है और वह जिस भावना को समझते हैं वह तेलुगु फिल्म की भावना है। एक्टर ने आगे कहा, “आज भावना इतनी मजबूत है, फिल्में इतनी बड़ी हो गई हैं कि रेखाएं धुंधली हो गई हैं और यह भारतीय सिनेमा बन गया है।”
बॉलीवुड पर तंज करने के बाद महेश बाबू की हुई फजीहत
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वहीं बॉलीवुड को लेकर दिए बयान पर महेश बाबू की सोशल मीडिया पर काफी फजीहत हुई। लगातार हंगामे के बाद एक्टर ने सफाई दी है। महेश बाबू ने स्पष्ट किया है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जिस फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, उसमें वह काफी कम्फर्ट हैं। महेश ने कहा कि वह अपने सपने को सच होते देखकर खुश हैं क्योंकि तेलुगू सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस बीच, महेश ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि एसएस राजामौली के साथ उनकी अगली फिल्म ‘एक पैन इंडिया’ फिल्म होगी। ऐसे में महेश ने अपने ही अंदाज में अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source