August 8, 2022

दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर यह अभिनेता गरीबी में करने लगा कूड़ा उठाने का काम, कहा- सेल्फी से नहीं भर सकता पेट

wp-header-logo-199.png

मलयालम फिल्मों के पॉपुलर एक्टर उन्नी राजन (Unni Dev) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया कि क्या लोगों के साथ ली गई सेल्फी से उनके परिवार का पेट भर सकता है? जी हां, दरअसल अपने गृहनगर कासरगोड के एक छात्रावास में एक्टर ने काम करने के लिए सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी का आवेदन किया था। मेहतर के जॉब प्रोफाइल पर एक्टर का चयन हो चुका है और 15 मई के बाद से वे छात्रावास में काम शुरू करेंगे। यह खबर वाकई शॉकिंग है लेकिन एक्टर ने इस बारे में अपने इंटरव्यू में खुलकर बात की।
एक्टर की यह होगी जिम्मेदारी
राजन की जिम्मेदारी केरल सरकार के अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा संचालित सरकारी पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में 10 शौचालयों को साफ करने की होगी। राजन ने इस बारे में कहा कि “उन्होंने अपने मन से इस जॉब को चुना है ताकि महीने की एक फिक्स सेलेरी आ सके चूंकि इंडस्ट्री में काम के मेहनताने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता था। रिपोर्ट्स के अनुसार “इस नौकरी के इंटरव्यू में उन्होंने बोर्ड को बताया कि जिस बस में वह इंटरव्यू देने आ रहे थे वहां कम से कम 50 लोगों ने सेल्फी खिंचवाई थी। एक्टर का सवाल था कि क्या इस तरह की सेल्फी उनके परिवार का पेट भर पाएंगी जब फिल्मों से मिलने वाला मेहनताना पर्याप्त नहीं है।”
कई सालों से जॉब की तलाश में थे राजन
इससे पहले राजन ने बताया कि वह कई सालों से नियमित नौकरी के लिए प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा, “मैंने कई साल पहले रोजगार कार्यालय में पंजीकरण कराया था और एक स्थायी नौकरी के लिए प्रयास कर रहा था। जबकि मेरा जुनून अभी भी एक्टिंग में है लेकिन मेरा अपने परिवार के प्रति भी एक कर्तव्य है।” एक्टर के बड़े बेटे ने हाल ही में हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की है जबकि छोटा बेटा चौथी कक्षा में है।
एक्टिंग को कभी नहीं कहेंगे अलविदा
उन्होंने कहा, “मेरा उद्देश्य अपने काम और अपने जुनून को एक साथ जारी रखना है। मैं एक्टिंग नहीं छोड़ूंगा, चाहे वह सिनेमा हो या टेलीविजन धारावाहिक या शो। लेकिन एक नियमित नौकरी को जारी रखूंगा। अपने नए नौकरी के बारे में एक्टर ने कहा, “यहां तक ​​कि महात्मा गांधी ने भी ऐसा किया था।” मिली जानकारी के मुताबिक राजन को मासिक वेतन 13,000 रुपये और 7 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा।
वहीं खबर है कि इंडस्ट्री में छोटी भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेताओं को मामूली रकम का भुगतान किया जाता है और कई मौकों पर पैसे देने में देरी हो जाती थी या किसी फिल्म के बॉक्स-ऑफिस पर असफल होने के बाद पैसे नहीं दी जाती है। बता दें कि राजन एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कई मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author