June 26, 2022

Lock Upp : कंगना की जेल से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, बाल-बाल बची पायल रोहतगी

wp-header-logo-232.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। कंटेस्टेंट टास्क में बेहतर प्रदर्शन करने और खुद को एविक्ट होने से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस बीच वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ (Vineet Kakar) रियलिटी शो से बाहर हो गए। एक्टर आजमा फलाह, जीशान खान और मंदाना करीमी के साथ शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। हालांकि, लॉकअप में उनका सफर छोटा रहा क्योंकि उन्होंने शो में बने रहने के लिए ज्यादा कुछ किया नहीं। विनीत ब्लू टीम के थे। कैदियों को शो में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहा गया था।
वीक कंटेस्टेंट में कैदियों ने लिया विनीत का नाम
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
हाल ही में जेल में फिर से प्रवेश करने वाली सायशा शिंदे ने कहा कि “विनीत लॉकअप में सिर्फ मुफ्त की रोटियां तोड़ रहे हैं और वह सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं। वह अपने लिए कोई स्टैंड नहीं लेते हैं।अली मर्चेंट ने भी विनीत का नाम लिया क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया और अन्य कैदियों के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी ने विनीत को जिद्दी बताते हुए कहा कि वह दूसरों के साथ चीजों को सुलझाने में काफी समय लगाते हैं।

पायल रोहतगी को मिला दूसरा मौका
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
विनीत पायल रोहतगी के साथ चार्जशीट में सबसे नीचे थे। कंगना ने पायल को यह कहकर मौका दिया कि उन्हें उनमें रियलिटी शो जीतने के लिए ‘भूख’ दिखाई दे रही है। वहीं एक्ट्रेस ने विनीत से कहा, “आपके पास कोई खेल, रणनीति, महत्वाकांक्षा या आकर्षण नहीं है।” जाहिर है कि पायल पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। संग्राम सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करने से लेकर मंदाना करीमी के साथ अपने झगड़े तक, वह कई कारणों से चर्चा में रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source