August 8, 2022

DC vs KKR: मुकाबले के दौरान आग बबूला हुए रिकी पोंटिंग, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-223.png

Ricky Ponting
खेल। दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर (DC vs KKR) के बीच कल यानी 10 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 44 रनों से हराया। लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखने के बाद पता लगाया जा सकता है की ये खिलाड़ी कितनी तेज गुस्से में नजर आ रहा है। हुआ ये की लाइव मैच के दौरान दिल्ली टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को गुस्से में देखा गया। रिकी पोंटिंग की नजरें सिर्फ और सिर्फ मुकाबले पर बनी हुई थी। वहीं 19वें ओवर के दौरान रिकी पोंटिंग को चौथे अंपायर से मैदान पर बहस करते हुए देखा गया। हालांकि, पोंटिंग ने इस नाराज होने का कारण अभी तक साफ नहीं किया है।
लेकिन वह इस दौरान सच में काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। उनका ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, जब 19वें ओवर में अंपायर द्वारा शार्दुल ठाकुर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब अंपायर के वाइड गेंद ना देने के कारण उन्हें गुस्सा आया। दिलचस्प बात यह है कि रिकी पोंटिंग ही नहीं उनके अलावा ऋषभ पंत समेत प्रवीण आमरे भी ना खुश नजर आए। उन्होंने भी चौथे अंपायर को गलत बताया।
Ponting Angry pic.twitter.com/O4rD75iFnn
मुकाबले का हाल

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर के 61 और पृथ्वी शॉ के 51 रनों की शानदार पारी के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन जड़ डाले। जवाब इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम इसे हासिल नहीं कर पाई और इस मुकाबले को 44 रनों से हार गई। दिल्ली के गेंदबाज कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 35 रन खर्च कर 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड से भी नवाजा गया।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author