August 18, 2022

दिशा पटानी का पिंक ब्रालेट में ग्लैमरस अंदाज, हॉट फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

wp-header-logo-231.png

हॉट दीवा दिशा पटानी (Disha Patani) में बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं और फैन्स का दिल लेती हैं। एक्ट्रेस का लुक और ड्रेसिंग सेन्स काफी यूनिक है यही वजह है कि वह हर बार इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कामयाब रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने नए लुक से फैन्स के दिल को घायल कर रही हैं। जी हां, उन्होंने पिंक ब्रालेट और सी-थ्रू पेंट्स में अपनी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को देख यही लगता है कि दिशा अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है।
A post shared by disha patani (paatni) ???? (@dishapatani)
इन फोटोज में एक्ट्रेस पिंक ब्रालेट और सी-थ्रू पेंट्स में नजर आ रही हैं जिसमें एक्ट्रेस को टोन्ड फ‍िगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल ज्वेलरी पहनी है। उन्होंने मेकअप और शानदार हेयस्टाइल से अपने लुक को पूरा किया है। अपनी सेक्सी टोंड बॉडी दिखाते हुए वह काफी हॉट लग रही हैं। दिशा एक फोटो में मिरर सेल्फी ले रही हैं।
टाइगर और उनकी बहन ने दिया ये खास रिएक्शन
इस तस्वीर को रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने लाइक किया है। इसके अलावा टाइगर की बहन भी फोटो पर प्यार लुटाते नजर आई हैं। उन्होंने कमेन्ट कर कहा, ‘Servin looksss।’ इन फोटोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक 1.1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खूबसूरती के अलावा बहुत सारे लोग उनकी फिटनेस के प्रशंसक हैं और वह आए दिन अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए चौंकाने वाली तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हर बार की तरह फिर दिशा ने अपने दिलकश अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना लिया है।
पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं दिशा
दिशा प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन पर जाती हैं। हालांकि दोनों कभी भी साथ में ट्रिप की तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में टाइगर की बहन ने दिशा और उनके भाई के रिश्ते पर खुलकर चर्चा की है। कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि दिशा और टाइगर जब भी साथ होते हैं बेहद खुश होते हैं। दोनों साथ में मजाक करते रहते हैं और उस वक्त कोई बोर नहीं होता और यही बात मुझे काफी कूल फील कराती है। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरे भाई के पास कोई है जिसके साथ वह एक करीबी दोस्त, एक सबसे अच्छे दोस्त या अपने रिश्ते की तरह बात कर सकता है जो वह कहना चाहता है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author