October 4, 2022

एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का हुआ निधन, 2 महीने पहले ही बेटे ने कहा था दुनिया को अलविदा

wp-header-logo-227.png

मशहूर अभिनेता और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) का रविवार 10 अप्रैल की रात निधन हो गया। उनकी मौत का कारण अभी पता नहीं चला है। शिव कुमार के दुखद निधन ने फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स को झकझोर कर रख दिया है। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक बयान जारी कर ट्विटर पर दुखद खबर की घोषणा की। शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा।
pic.twitter.com/qzXr2mJOGj
हंसल मेहता ने ट्वीट कर कहा, “बहुत ज्यादा दु:ख के साथ आपको सूचित कर रहा हूं कि इंसान के रूप में सबसे प्रतिष्ठित और महान आत्माओं में से एक, हमारे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम हमें छोड़कर चले गए हैं। वह अविश्वसनीय रूप से टैलेंटेड थे और उन्हें व्यक्तिगत और प्रोफेशनल रूप से बहुत प्यार और सम्मान मिला था।” उन्होंने आगे लिखा, “‘हम उनकी पत्नी दीया, उनकी मां, पिता, रोहन, रिंकी और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। उनके दोस्तों और फॉलोअर्स के प्रति सहानुभूति व्यक्त करता हूं।”
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
2 महीने पहले ही बेटे ने दुनिया को कहा था अलविदा
शिव कुमार सुब्रमण्यम ने 2 महीने पहले ही अपने बेटे को खोया था। उनके बेटे का ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन हो गया था। वहीं फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा, “हमारे प्रिय मित्र, एक महान अभिनेता और एक शानदार इंसान शिव सुब्रमण्यम के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद स्तब्ध और दुख हुआ। उनकी पत्नी दिया के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर आपको इस त्रासदी का सामना करने के लिए शक्ति दे।”
एक्टिंग और स्क्रीनराइटिंग में लहरा चुके हैं परचम
बता दें कि सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार आज सुबह होगा। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मोक्षधाम हिंदू शमशानभूमि में होगा। 1989 की फिल्म परिंदा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले सुब्रमण्यम को ‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘इस रात की सुबह नहीं’, ‘अर्जुन पंडित’, चमेली, ‘हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘तीन पत्ती’ जैसी फिल्मों के लिए पटकथा लिखने के लिए जाना जाता है।इसके अलावा दिवंगत अभिनेता को ‘2 स्टेट्स’, ‘तू है मेरा संडे’, ‘प्रहार’, ‘हिचकी’, ‘कमीने’, रॉकी हैंडसम और ‘स्टेनली का डब्बा’ जैसी फिल्मों में उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए भी जाना जाता था। सुब्रमण्यम को आखिरी बार करण जौहर की निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सान्या मल्होत्रा ​​​​के पिता की भूमिका निभाई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author