October 3, 2022

Lock Upp Updates : अंजलि अरोड़ा ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं- मुझे लव एंगल दिखाने को…

wp-header-logo-185.png

लॉक अप (Lock Upp) के नए एपिसोड में परफेक्ट जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक बार फिर नजर आए हैं जिसकी वजह से शो सुर्ख़ियों में हैं । उनका स्ट्रोंग पर्सनालिटी निखर कर सामने आया है और फैन्स उनके लिए क्रेजी हो रहे हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) को दात देनी पड़ेगी की वह हमेशा अपने शो के लिए हीरा ही ढूंढती हैं। वहीं शो में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लेकर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। अंजलि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से बातचीत के दौरान करणवीर बोहरा के प्रस्ताव के बारे में बताया।
A post shared by MX Player (@mxplayer)
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर को बताया, “करणवीर अपनी पत्नी की तस्वीर के साथ मेरे पास आए और कहा, “इस गेम में, यह मैं और तुम हो”। मुझे समझ में नहीं आया।” अंजलि ने आगे कहा, ”करण मुझसे लव रिलेशनशिप बनाने के लिए कह रहा था।” यह सुनकर मुनव्वर चौंक गया और कहा, “क्या तुम सच बोल रही हो? यह बहुत बेवकूफी है।” जिस पर अंजलि ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा कि यही बिकता है। मेरी उम्र हो गई लेकिन तुम जवान हो, और अगर तुम मुझे पसंद लगोगी तो लोग भी इसे पसंद करेंगे। आपको दर्शकों को दिखाना होगा कि आप मेरे लिए पागल हो चुकी हो।”

मुनव्वर ने फिर अंजलि से पूछा, तुम यह सब पहले क्यों नहीं बताई। क्या तुम उसे सच में पसंद करने का इन्तजार कर रही थी। जिस पर अंजलि ने कहा, “क्या आप सीरियस हैं, बिलकुल नहीं।” उसने यह कहकर उसे चिढ़ाया कि वह शरमा रही है और अंजलि ने हंसी उड़ा दी। उसने मुनव्वर से इसे गुप्त रखने और किसी को न बताने के लिए कहा। मुनव्वर ने अंजलि से कहा कि वह इस जेल के हर शख्स को समझ चुका है और करणवीर बोहरा दोनों पक्षों से अच्छा होकर बहुत चालाकी से खेल रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author