October 3, 2022

Bhojpuri Gana : BJP की प्रचंड जीत पर निरहुआ का धमाकेदार गाना, जश्न मनाते हुए बोले- 'भगवा लहराने वाले आ…'

wp-header-logo-189.png

भोजपुरी इंडस्ट्री में सिक्का जमा चुके दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) कुछ समय पहले ही भाजपा का दामन थामा है। गायकी और एक्टिंग के दम पर निरहुआ ने अपनी अलग पहचान बनाई है और उनके गाने लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी की जीत लगभग तय है और इस बीच निरहुआ का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने में भोजपुरी एक्टर भगवा रंग में रंगे हुए हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की जयकार करते नजर आ रहे हैं।
इस गाने को रिलीज करते हुए निरहुआ ने स्पष्ट कहा है कि यह गाना केवल प्रमोशन के लिए है कृपा अन्यथा न ले। गाने में निरहुआ कहते हैं कि ”भारत में भगवा लहराने वाले आ रहे हैं (bhagwa lahrane wale aa rhe hai)।” इस गाने में उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।गाने में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी जा आ रही हैं। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और निरहुआ के अंदाज पर लोग प्यार लूटा रहे हैं। इस गाने को एसडीएन रिकॉर्ड्स (SDN RECORDS) यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और अब तक 6 हजार से अधिक लोग देख चुके है। गाने की म्यूजिक जबरदस्त है जो आपको झूमने को मजबूर कर देगा।

वैसे यह गाना निरहुआ और योगी आदित्यनाथ के प्रसंशक के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब भोजपुरी स्टार चुनाव को लेकर गाने रिलीज किये हैं। इससे पहले भी कई स्टार प्रचारक गाने रिलीज कर चुके हैं जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। वायरल हो रहे इस गाने के बोल काफी मजेदार हैं। वीडियो में निरहुआ बीजेपी सरकार की जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author