September 25, 2022

'द कश्मीर फाइल्स' विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, आरोपों पर किया बड़ा खुलासा

wp-header-logo-188.png

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर आरोप लगाया था कि फिल्म में एक कमर्शियल स्टार की कमी के कारण उनकी फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बड़े स्टारकास्ट नहीं होने की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में प्रमोशन के लिए इनवाइट नहीं किया गया था। इस आरोप के बाद सोशल मीडिया पर उनके शो को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। वहीं अब कपिल शर्मा ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।
यह सच नहीं है rathore साहब ???? आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाक़ी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको explanation देने का क्या फ़ायदा. Just a suggestion as a experienced social media user:- never believe in one sided story in today’s social media world ???? dhanyawaad ???? https://t.co/pJxmf0JlN5
कपिल ने एक ट्विटर यूजर के पोस्ट पर कमेन्ट में अपनी बात कही है। एक यूजर ने लिखा, “‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रोमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नही दिया?? मैं आपका बहुत बड़ा फैन था ब्रो लेकिन आपने मुझे और द कपिल शर्मा शो के लाखों फैन्स को निराश किया है आपको बॉयकॉट कर रहा हूं।”
कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना
इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कपिल ने लिखा, “यह सच नहीं है राठोर साहब, आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या फायदा एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया यूजर होने के नाते मैं एक सुझाव देता हूं कि कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद।”
I don’t get to decide who should be invited on @KapilSharmaK9 show. It’s his and his producers choice whom he wants to invite. As far as Bollywood is concerned, I’d say what once Mr. Bachchan was quoted saying about Gandhis: वो राजा हैं हम रंक… https://t.co/la8y9FhB6l
बता दें कि ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए कपिल के शो में आने के लिए कहा। जिसपर विवेक ने उन्हें जवाब दिया, “मुझे यह तय नहीं करना है कि कपिल शर्मा के शो में किसे आमंत्रित किया जाना चाहिए। यह उनकी और उनके निर्माता की पसंद होती है जिसे वह आमंत्रित करना चाहते हैं। जहां तक ​​बॉलीवुड का सवाल है, मैं कहूंगा कि एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के बारे में कहा था. वो राजा है हम रंक।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “उन्होंने हमें शो में बुलाने से मना कर दिया क्योंकि हमारे पास कमर्शियल स्टार नहीं हैं।”
पहले भी विवादों में घिर चुके हैं कपिल शर्मा
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा को विवादों का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है जब कई कलाकारों ने खुद शो में आने से मना कर दिया है। वहीं कुछ समय पहले कपिल और अक्षय कुमार के बीच भी मनमुटाव की खबरें आईं लेकिन कॉमेडियन ने उन्हें तुरंत सुलझा लिया। वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है जो कश्मीरी पंडितों की जिन्दगी पर आधारित है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author