June 26, 2022

Prithviraj: फिल्म से अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें कब रिलीज होगी 'पृथ्वीराज'

wp-header-logo-155.png

Entertainment News: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Akshay Kumar Instagram) अकाउंट से फिल्म की स्टार कास्ट संजय दत्त (Sanjay Dutt), मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और सोनू सूद (Sonu Sood) का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ ही अक्षय ने सभी कलाकारों के मोशन पोस्टर्स भी शेयर किए हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट (Prithviraj Release Date) को भी जारी कर दिया गया है।
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक के बाद एक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से रिलेटेड कई पोस्ट किए। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को भी शेयर किया है। जहां पहले ये फिल्म 1 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही थी, वहीं अब खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म 10 जून को हिन्दी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी। अक्षय ने फिल्म के चार अलग-अलग पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “महान सम्राट की पुण्य स्मृति, रुपहले पर्दे पर 10 जून से!” इसी कैप्शन को एक्टर ने अंग्रेजी में भी शेयर किया है।
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
‘पृथ्वीराज’ फिल्म में जहां अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता (Sanyogita) का रोल अदा कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त सम्राट पृथ्वीराज के काका का और सोनू सूद महाकवि चंद वरदाई के रोल में नजर आएंगे। अक्षय की ये फिल्म यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) के तहत बनाई गई है, जिसे डायरेक्ट चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandra Prakash Dwivedi) ने किया है। फिल्म चौहान वंश के योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान पर एक बायोपिक। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का घुरिद वंश के शासक मुहम्मद गोरी के साथ कड़ा संघर्ष और सम्राट पृथ्वीराज की पूरी कहानी को दिखाया गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source