June 26, 2022

Hunarbaaz की परफॉर्मेंस देख भावुक हुईं भारती तो कॉमेडियन को हग करते नजर आए करण जौहर और परिणीति चोपड़ा, देखें वीडियो

wp-header-logo-161.png

Entertainment News: कलर्स टीवी का रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) इस समय काफी चर्चा में है। हाल ही में इस टीवी रिएलिटी शो (TV Reality Show) का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया, जिसमें शो की होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें एक परफॉर्मेंस के दौरान पहले तो भारती हंसती हुईं नजर आती हैं, लेकिन बाद में उनके आंसू बहने लगते हैं।
दरअसल शेयर किए गए इस प्रोमो वीडियो में ‘हुनरबाज’ के एक क्रू ने हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह की लव स्टोरी (Love Story) को अपनी परफॉर्मेंस के जरिए दर्शाया है। इस वीडियो में डांसर्स ने अपने कमाल के डांस के जरिए भारती और हर्ष की दोस्ती से शुरु प्रेम कहानी के शादी तक के सफर को दिखाया है। इस परफॉर्मेंस को देखकर भारती की आंखो में आंसू आने लगते हैं। जिस पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रोती हुए भारती को गले लगाकर शांत किया और फिर बाद में करण जौहर (Karan Johar) भी कॉमेडियन को गले लगाते हुए नजर आए। इस दौरान हर्ष की आंखे भी नम हो गईं थी।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
गौरतलब है कि भारती और हर्ष की मुलाकात ‘कॉमेडी सर्कस’ (Comedy Circus) के दौरान हुई थी। जहां भारती एक कंटेस्टेंट थी और हर्ष एक राइटर। इसके बाद उनकी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 2011 से डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली। भारती और हर्ष एक साथ ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रहें हैं। इसके साथ ही इस शो को परिणीति, करण और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जज कर रहे हैं।आपको बता दें कि भारती इस समय प्रेग्नेंट हैं और पहली बार मां बनने वाली हैं। कॉमेडियन ने मां बनने की जानकारी अपने यूट्यूब चैनल से वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source