July 1, 2022

Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म का पहला गाना 'ढोलिड़ा' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस के जोरदार दबंग डांस को देख हैरान रह जाएंगे आप

wp-header-logo-150.png

Dholida Song Release: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) फिल्म का उनके फैंस बहुत ही बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailor) रिलीज किया गया था। जिसके बाद बुधवार को आलिया ने अपनी इस फिल्म के पहले गाने की एक झलक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) अकाउंट से शेयर की थी। तो अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का पहला गाना ‘ढोलिड़ा’ (Dholida) रिलीज हो कर दिया गया है।
A post shared by Gangubai ???????? (@aliaabhatt)
इस गाने में आलिया सीधे पल्ले की सफेद साड़ी पहने जोरदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गाने में कमाल का गरबा किया है। पूरे गाने में आलिया का स्टाइल एकदम दबंग है। ‘ढोलिड़ा’ गाने में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाना देखने और सुनने दोनों में काबिल-ए-तारीफ है। वीडियो सॉन्ग को देखकर लग रहा है जैसे कि इसमें किसी त्यौहार का जश्न मनाया जा रहा है, जहां ढोल बजने के साथ-साथ औरतें खुशी से डांस कर रही हैं।

‘ढोलिड़ा’ गाने को आज गुरुवार को ‘सारेगामा म्यूजिक’ (Saregama Music) के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया है। कुछ घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने को लाखों लोग देख चुकें हैं और लगातार इस म्यूजिक वीडियो पर व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के इस गाने को जान्हवी श्रीमानकर (Janhvi Shrimankar) और शैल हाडा (Shail Hada) ने साथ मिलकर गाया है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार (Kumaar) द्वारा लिखे गए हैं और इसे कंपोज खुद संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की ये पहली फिल्म है जो कि एक लंबे इंतजार के बाद 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होनें वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source