Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
April 1, 2023

Ekta Kapoor: टीवी की क्वीन ने दिया ऑल्ट बालाजी के पद से इस्तीफा, वजह जान हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-220.png

शोभा कपूर और एकता कपूर
Ekta Kapoor: टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने फैंस के साथ एक चौंकाने वाली खबर जानकारी शेयर की हैं। साल 2017 में एकता और उनकी मां शोभा कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी की शुरुआत की थी। इसके प्रमुख के पद से अब दोनों ने इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी ekta ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। हालांकि, हर कोई इस खबर के सामने आने के बाद हैरान हो गया है। प्रोड्यूसर और राइटर एक्ता के फैंस उनके ऐसा करने के पीछे की वजह को भी जानना चाहते हैं।
Alt Balaji की शुरुआत साल 2017 में की गई थी। इस प्लेटफॉर्म की खास बात यह है कि इसका कंटेंट बाकी तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म से बिल्कुल हटके और अलग है। इसकी सीरीज gandi baat से जुड़ा विवाद तो कोर्ट तक पहुंच गया था। वहीं, इसकी लॉकअप जैसी सीरीज को लोगों ने बेहद पसंद किया था। एकता ने अपने इस्तीफे की जानाकारी देते हुए नई टीम का स्वागत भी किया है।
एकता ने दिया ऑल्ट बालाजी के पद से इस्तीफा
एकता कपूर ने जो प्रेस रिलीज शेयर किया है। इसमें लिखा हुआ है कि ‘ पिछले साल पद छोड़ने की प्रक्रिया के बाद अब कंपनी के पास अपनी एक नई टीम है। कंपनी को यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि विवेक कोका को ऑल्ट बालाजी के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर के रूप में चुना गया है। नई टीम के निर्देशन में ऑल्ट बालाजी का लक्ष्य हाई क्वालिटी मनोरंजन कंटेंट देने का रिकॉर्ड जारी रखने का है।
A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)
एकता ने इंस्टा पोस्ट में लिखा ये कैप्शन

एकता ने पोस्ट साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा- गुड लक न्यू टीम ऑल्ट हम हमेशा आपकी पोस्ट को शेयर करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर स्पोर्ट भी जरूर करेंगे। आइए हम सभी नई टीम का स्वागत करते हैं। एकता की इंस्टा पोस्ट पर सोनम कपूर और सुजैन खान जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट किया है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source