August 13, 2022

Bengaluru Open: टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, तीन युगल जोड़ियों ने की क्वार्टर फाइनल में एंट्री

wp-header-logo-157.png

खेल। जीवन नेदुनचेझियान (Jeevan Nedunchezhiyan) और पूरव राजा (Purav Raja) की शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करने के बाद बेंगलुरु ओपन के युगल क्वार्टर फाइनल (Quarterfinals) में एंट्री कर ली है। इस भारतीय जोड़ी ने बुधवार को खेले गए मैच में क्रोएशिया के बोर्ना गोजो और बुल्गारिया के दिमितार कुजमनोव की जोड़ी के खिलाफ 6-4, 6-7,10-8 से अच्छा प्रदर्शन करने के बाद जीत दर्ज की।
इसके अलावा रामकुमार रामनाथन (Ramkumar Ramanathan) एवं साकेत माइनेनी और एन श्रीराम बालाजी (Sriram Balaji) एवं विष्णुवर्धन भारतीय जोड़ियों ने भी टूर्नामेंट के अंतिम आठ में अपनी जगह बना ली है।राजकुमार और माइनेनी की जोड़ी को प्री-क्वार्टर फाइनल में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। उन्होंने जर्मनी के मार्कोस कालो वेनिस और जापान के तोशी हिदी मात्सुई की जोड़ी को 6-3 6-3 से करारी मात दी।
भारतीय जोड़ियों का प्रदर्शन

बालाजी और वर्धन को माथियास बॉर्ग्यू और किमर कोप्पेजंस की जोड़ी को मात देने के लिए संघर्ष करना पड़ा। भारतीय खिलाड़ियों ने 6-4 4-6 10-3 से जीत हासिल की। इस बीच भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन गुरुवार को चेक गणराज्य के शीर्ष वरीय जिरी वेस्ली से भिड़ने उतरेंगे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author