January 20, 2022

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैर‍िएंट से संक्रमित, लोगों से की ये खास अपील

wp-header-logo-57.png

पिछले दो सालों से कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का कहर बरकरार है। वहीं 2022 की शुरुआत कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के तहलके से हुई है। बॉलीवुड में कोरोना का कहर तेजी से फ़ैल रहा है। मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे कई बड़े सेलेब्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट की पुष्टि हुई है। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए सभी से सुरक्षित रहने और अपनी फैमिली की देखभाल करने की अपील की है।
A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)
सुजैन ने घर में जिम वियर पहने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी पोस्ट किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपना कोरोना अनुभव साझा किया। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने और देखभाल करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कोविड-19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद, तीसरे साल 2022 में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरे इम्यून‍ स‍िस्टम में हमला कर ही दिया। मेरी कल रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक है।”

सेलेब्स के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। पोस्ट पर नीलम कोठारी, फराह खान अली, ब‍िपाशा बसु, जॉर्ज‍िया एंड्र‍ियानी, संजय कपूर समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। बता दें कि जनवरी में कई बॉलीवुड सितारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।मृणाल ठाकुर, जॉन अब्राहम, प्रेम ठाकुर, ईशा गुप्ता, और मिथिला पालकर जैसे कई अन्य सेलेब्स महामारी के चपेट में आ चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source