January 29, 2023

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएगी पहली लेडी कॉप, सिंघम 3 से होगा शुभारंभ

wp-header-logo-150.png

Rohit Shetty Upcoming Movie Singham 3: बॉलीवुड में एक्शन, कॉमेडी और अलग-अलग जोनर की फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान हैं। फैंस समेत हर कोई उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों रोहित अपनी आने वाली फिल्म सर्कस (Cirkus) की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में रोहित ने सिंघम सीरीज की फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की है। आपने भी देखा होगा कि डायरेक्टर रोहित की कॉप यूनिवर्स की फिल्मों में अभी तक एक्टर ही पुलिस के किरदार निभाते नजर आए हैं, लेकिन अब यह इतिहास भी बदलने वाला है। दरअसल, रोहित ने अपनी पहली लेडी कॉप के नाम का खुलासा कर दिया है।
रोहित शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा
रोहित शेट्टी से अक्सर सवाल किया जाता है कि वो कॉप यूनिवर्स की फिल्मों में लेडी सिंघम को कब लाने वाले हैं। इसका जवाब अब रोहित ने दे दिया है। दीपिका पादुकोण ‘सिंघम 3’ में पहली लेडी कॉप के रूप में नजर आने वाली है। रोहित ने सर्कस फिल्म के सॉन्ग रिलीज इवेंट में बताया कि अजय देवगने के साथ दीपिका पादुकोण कॉप की भूमिका उनकी अपकमिंग फिल्म सिंघम 3 में निभाने वाली है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग पर अगले साल से काम शुरू किया जाएगा। इससे पहले रोहित कई अन्य मूवी पर काम करते नजर आने वाले हैं।
दीपिका के साथ नजर आएंगे अजय देवगन
सिंघम 3 (Singham 3) के जरिए ही पहली बार दीपिका पादुकोण और अजय देवगन (Deepika Padukone) एक साथ सक्रीन शेयर करने वाले हैं। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि रोहित के कॉप यूनिवर्स की फिल्मों में पहली लेडी कॉप के आने के बाद क्या खास होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंघम सीरीज की अपकमिंग फिल्म को बेहतर ढंग से बनाने के लिए उसमे दीपिका के किरदार को भी शामिल किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ सर्कस फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली है। इसे भी रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनाया गया है। खास बात है कि फिल्म क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author