February 6, 2023

जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संग शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार

wp-header-logo-141.png

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वह पिछले कुछ समय से पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर हैं। हाल में सम्पन हुए वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में भी वह टीम का हिस्सा नहीं थे। चोट भले ही बुमराह के लिए मुश्किल रही हो, लेकिन इससे उन्हें मैदान से बाहर अपने परिवार (family) के साथ कुछ समय बिताने का मौका भी मिला है।
कपल तस्वीर में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे
इस बीच तेज गेंदबाज (fast bowler) ने अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘तुम मेरे दिल की खुशी हो।’ दोनों ही तस्वीर में ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं। संजना ने सलवार सूट पहना है, वहीं बुमराह (Bumrah) कुर्ता-पाजामा (kurta-pajama) में हैं। दोनों एक-दूसरे को प्यार से बांहों (holding each other) में लिए हैं। फैंस भी यह तस्वीर देखकर खुश हैं और कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों उनकी फिटनेस को लेकर कमेंट कर रहे है कि उनकी टीम कब वापसी होगी और कब से वह खेलते नजर आएंगे।
A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

न्यूजीलैंड सीरीज में बुमराह कर सकते हैं टीम में वापसी
मालूम हो कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय भारत के सबसे सफल गेंदबाजों (bowlers of India) में से एक हैं। हालांकि चोट के चलते वे लंबे समय से टीम के साथ नहीं हैं। ऐसे में फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि कब बुमराह की टीम में वापसी होगी। यॉर्कर स्पेशलिस्ट गेंदबाज की कमी टीम इंडिया को लगातार खल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई का मेडिकल बोर्ड (Medical Board of BCCI) लगातार तेज गेंदबाज के संपर्क में है और उनकी चोट की बारीकी से निगरानी कर रहा है। माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड सीरीज (New Zealand series) के साथ बुमराह टीम (team) में वापसी कर सकते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author