January 30, 2023

क्या सच में हो रहा सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया जवाब

wp-header-logo-145.png

पिछले कुछ समय से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के तलाक को लेकर कई खबरें आ रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसे पब्लिसिटी स्टंट भी माना जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि तलाक की खबरों (news of divorce) के बीच उन्होंने अचानक अपने रियलिटी टॉक शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ (The Mirza Malik Show) का ऐलान कर दिया और इससे फिर कन्फ्यूजन हो गया। उनके तलाक की बातों का कोई अंत नहीं था, लेकिन अब शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

शोएब मलिक ने एक न्यूज चैनल से कहा कि यह उनका निजी मामला है और इसे उन दोनों पर छोड़ देना चाहिए। शोएब ने इस बयान के जरिए यह कहने की कोशिश की है कि उन्हें इस पूरे मामले में मीडिया का दखल पसंद नहीं है। शोएब ने यह भी कहा कि वह और सानिया अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अपने शो कॉन्ट्रैक्ट्स और कानूनी मुद्दों के चलते तलाक के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दे रहे हैं।

किसी वजह से दोनों के रिश्ते में आई खटास
पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है, इसलिए दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है। शोएब मलिक ने पिछले साल आयशा उमर के साथ एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। उस फोटोशूट के बाद से ही शोएब का नाम आयशा के साथ जुड़ा। शोएब मलिक ने फोटोशूट को लेकर कहा, ‘क्रिकेटर होने के नाते उन्हें मॉडलिंग की समझ नहीं थी, लेकिन इस क्षेत्र में आयशा ने काफी मदद की।’
सानिया और शोएब की तलाक की खबरें सुर्खियों में
पिछले महीने सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से निकालते हैं।’ उसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अलग-अलग इमोशनल पोस्ट शेयर किए। इससे सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरों को हवा मिल गई।
दोनों ने 2010 में की थी शादी
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने पांच महीने तक डेटिंग करने के बाद 2010 में शादी कर ली। इस जोड़े ने 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे इजान मिर्जा मलिक को जन्म दिया। शोएब मलिक से शादी करने से पहले सानिया मिर्जा ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से शादी करने का फैसला किया था, लेकिन किसी वजह से सोहराब-सानिया की सगाई कैंसिल हो गई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author