November 27, 2022

Bigg Boss 16: साजिद खान 300 रुपये के लिए बार में करते थे डांस, पढ़िये फिल्ममेकर का खुलासा

wp-header-logo-191.png

साजिद खान। 
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री के बाद से ही हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। वे केवल घर में नहीं बल्कि बाहर भी सुखियों में रहते हैं। मीटू के आरोप झेल रहे साजिद अपने व्यवहार में बदलाव लाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि जैसे-जैसे बिग बॉस के भीतर उनका सफर आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे उनके भीतर की भावनाएं सामने आ रही हैं। इस कड़ी में साजिद ने लेटेस्ट एपिसोड में चाैंकाने वाला खुलासा किया है। गोरी नागोरी के साथ हुई बहस के दौरान साजिद ने कहा कि कभी एक समय था, जब वो बार में 300 रुपये में डांस करते थे। उन्होंने आगे क्या कहा, इससे पहले बताते हैं कि यह बहस शुरू कैसे हुई थी।
गोरी पर भड़के साजिद खान
दरअसल, बीते एपिसोड में सौंदर्या और शिव के बीच टमाटर को लेकर बहस हो जाती है। शिव ने पूछा सब्जी में टमाटर क्यों नहीं है। सौंदर्या ने जवाब दिया कि मैंने गोरी को टमाटर देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिए। इस दौरान वहां गोरी भी मौजूद थी। साजिद खान किचन में पहुंचकर सौंदर्या का नाम पुकारते हैं। हालांकि, उनकी बात को सौंदर्या नहीं सुनती है। ऐसा खुद साजिद का कहना है। इसके बाद तो साजिद का पारा हाई हो जाता है और वह पास में खड़ी गोरी के एक्सप्रेशन देख उन पर भी भड़क गए।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
300 रुपये के लिए बार में नाचते थे साजिद

साजिद खान ने गुस्से में सौंदर्या को कहा अपना एटिट्यूट मत दिखाना। इतना सुनने के बाद गोरी नाक सिकोड़ने लगीं। मगर गोरी का ऐसा करना साजिद को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने गोरी को कहा, ‘तुम राजस्थान की डांसर होगी, मैं भी झोपड़पट्टी में रहा हूं।’ अर्चना गौतम को साजिद की बात पर गुस्सा आ जाता है और वह बीच में घुसकर बोलती है कि वो डांसर नहीं आर्टिस्ट है। साजिद ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई घरवालों के सामने देते हुए कहते हैं कि ‘मैं डांसर कहकर गोरी का अपमान नहीं कर रहा हूं। मैं खुद बार में डांसर रह चुका हूं।’ साजिद ने बताया वह 300 रुपये के लिए बार में डांस करते थे। उन्होंने आगे कहा कि गोरी को कहा कि मेरा मकसद किसी की कला का मजाक उड़ाना नहीं था। इस पर गोरी ने यह कहते बात खत्म कर दी कि बात खत्म तो मामला खत्म। इस पर साजिद भी बोले कि बात खत्म।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author