November 28, 2022

Bigg Boss 16 के घर में 'मार मारकर मोर बनाने' वाली अर्चना गौतम करेंगी वापसी, सलमान कराएंगे दोबारा से एंट्री!

wp-header-logo-190.png

अर्चना गौतम की होगी बिग बॉस के घर में वापसी
Archana Gautam is Back: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट्स की वजह से चर्चा का हिस्सा बना रहता है। इस बार साउथ की सनी लियोनी यानी अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया है। आपने भी सुना होगा कि बिग बॉस के घर में हिंसा करना नियमों के खिलाफ है।
यदि कोई भी सदस्य बीबी हाउस के किसी अन्य कंटेस्टेंट को हानि पहुंचाने की मंशा से मारता या हाथ उठाता है तो उसे शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। इसी तरह शिव का गला पकड़ने की वजह से अर्चना को रियलिटी शो से बाहर कर दिया गया है। फिलहाल दर्शकों समेत हर कोई जानना चाहता हैं कि अर्चना क्या सलमान खान (Salman Khan) के शो में वापसी करेंगी। अब इसका जवाब सामने आ चुका है।
अर्चना की होगी शो में वापसी
अर्चना गौतम का एक डॉयलॉग ‘मार मारकर मोर बना दूंगी’ आपने भी सुना होगा। बिग बॉस की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट की लिस्ट में आने वाली अर्चना का यूं शो से बाहर हो जाना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर अर्चना को शो में वापस लाने की मांग जोर पकड़ रही है। वहीं दर्शकों की मांग पर बिग बॉस भी विचार कर रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस का मानना है कि अर्चना शो की एंटरटेनर हैं। ऐसे में अगर अर्चना अपने बर्ताव के लिए शिव से और बिग बॉस से माफी मांगती है तो उनकी घर में वापसी होना तय है।
#ArchanaGuatamWho do you support?

Like #ShivThakare “WE STAND BY SHIV THAKARE”
🆚
RT #ArchanaGuatam BRING BACK ARCHANA#BiggBoss16 #BB16 pic.twitter.com/4epHayUryR

A post shared by ColorsTV (@colorstv)
कैसे हुई अर्चना की लड़ाई

दरअसल, किचन में हुई बहस के दौरान अर्चना और शिव के बीच बात कहासुनी से आगे चली गई। शिव भी अर्चना को लगातार उकसाते नजर आए। इसके बाद अर्चना अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है। हालांकि, अब खबरें जोरों पर है कि शुक्रवार की वीकेंड का वार में सलमान खान अर्चना को एक बार फिर बीबी हाउस के अंदर भेजने वाले हैं। यदि वायरल रिपोर्ट में सच्चाई है तो मेरठ की अर्चना एक बार फिर बिग बॉस 16 में दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author