December 3, 2022

राखी सावंत ने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान के खिलाफ दर्ज करवाई FIR!, सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-189.png

Rakhi Sawant Reaction on Rumour: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी को लेकर चर्चा जोरों पर है कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) पर मारपीट का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवाई है। वायरल खबर पर राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राखी का ब्वाॅयफ्रेंड संग हुआ झगड़ा

राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल जिंदगी की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। राखी को हर जगह हमेशा आदिल खान के साथ स्पॉट किया जा रहा है। बता दें कि ड्रामा क्वीन राखी ने अपने एक्स पति रितेश संग बिग बॉस के घर में एंट्री भी ली थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक चल नहीं पाया।
क्या राखी ने मारपीट का लगाया आरोप?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी ने आदिल खान पर मारपीट करने के आरोप लगाया था। ऐसी भी बातें सामने आई कि राखी और आदिल का झगड़ा हुआ था। इसके बाद आदिल ने राखी पर खर्च किए गए पैसों को वापस मांगा। राखी के पैसे ना लौटाने पर आदिल ने उनपर पर हाथ उठाया। हालांकि, सच्चाई जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वायरल खबर पर राखी ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस राखी ने वायरल खबरों को अफवाह करार दिया है। उनका कहना है कि उनके बारे में सामने आई जानकारी में कोई सच्चाई नहीं है। वह खुद फेक खबरों से परेशान हो गई है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, ‘मेरे और आदिल के बीच झगड़े की बात पूरी तरह से बकवास है, हमारे बीच सब कुछ ठीक है। मैंने तो शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पता नहीं कौन है, जो हमारे रिश्ते को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है।’ राखी के बयान के बाद तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है।राखी के बयान को सुनने के बाद कहा जा सकता हैं कि वायरल खबर में कोई सच्चाई नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author