December 6, 2022

दिल्ली की पटियाला कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, अंतरिम जमानत पर होगी सुनवाई

wp-header-logo-193.png

जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं। 200 करोड़ की रंगदारी मामले में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था। 22 अक्टूबर को हुई सुनवाई में एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर 10 नवंबर तक रोक लगा दी गई थी। आज जैकलीन को इस मामलें में राहत मिलती है या नहीं इसकी जानकारी तो कोर्ट के फैसले के बाद ही पता चल पाएगी। फिलहाल दिल्ली कोर्ट पहुंचने की उनकी एक वीडियो सामने आई है।
#WATCH | Actor Jacqueline Fernandez arrives at Delhi’s Patiala House Court in connection with the Rs 200 crore money laundering case involving conman Sukesh Chandrashekar.

The court will, today, hear arguments on the bail petition moved by her. pic.twitter.com/3U0FKVvwLl
सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन ने जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में पिछले महीने की 22 तारीख को सुनवाई हुई थी। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट रूम में मौजुद थी। जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए जैकलीन को राहत दी गई थी। कोर्ट के फैसले के अनुसार एक्ट्रेस को आज यानी 10 नवंबर तक अंतरिम जमानत दी गई थी। अब आगे कब तक एक्ट्रेस को जमानत दी जाएगी या उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। इसका फैसला आज पटियाला हाउस कोर्ट में होगा।

ED ने बनाय था जैकलीन को आरोपी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईडी ने इसी साल 17 अगस्त को चार्जशीट दायर कर मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को समन भी भेजा गया था। इसके बाद जैकलीन के वकील ने जमानत की याचिका कोर्ट में दायर की थी। एक्ट्रेस, सुकेश चंद्रशेखर के रंगदारी मामले की वजह से बीते एक साल से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। बॉलीवुड की कई अन्य एक्ट्रेस का नाम भी इस मामले से जुड़ चुका है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author