December 3, 2022

Rekha Birthday Special: अमिताभ से अफेयर को लेकर जुड़ा था रेखा का नाम, पढ़िये बर्थडे के मौके पर खास किस्से

wp-header-logo-128.png

Happy Birthday Rekha: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपनी अदाकारी की बदौलत उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में जन्मी रेखा हमेशा सुर्खियों का हिस्सा रही हैं। आज वो अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं। रेखा ने बेहद कम उम्र में शोहरत और नाम हासिल कर लिया था, जिसे कमाने के लिए वर्तमान समय की एक्ट्रेस ना जाने कितने जतन करती है। फिल्मी सितारों को लेकर अक्सर अफवाहें चलती रहती है। रेखा का जीवन भी इन अफवाहों से अछूता नहीं रहा है। उनकी लव लाइफ को लेकर तमाम तरह की खबरे उस समय सामने आती थी, जब सोशल मीडिया का दौर भी नहीं था।

अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ चुका नाम

पॉपुलर अभिनेत्री रेखा ने बॉलीवुड के सभी दिग्ग्ज एक्टर्स के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर की बात आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं। भले ही दोनों ने एक-दूसरे को लेकर अपने दिल की बात को कबूला ना हो और ना ही कोई रिएक्शन दिया है। फिर भी उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा खूब चली है। वहीं दोनों के फैंस को लगता है कि रेखा आज भी अमिताभ बच्चन को पसंद करती है।
अमिताभ संग काम करने पर नर्वस होती थी रेखा

रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच की ऑन सक्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने बेहद पसंद किया। अफवाहों के अनुसार दोनों के बीच प्यार की शुरुआत दो अंजाने के सेट पर हुई थी। उस समय रेखा और अमिताभ के चर्चे हर अखबार और मैगजीन में नजर आते थे। दोनों ने जब अपनी पहली फिल्म साथ की थी तो सोचा भी नहीं होगा कि उनके प्यार के किस्से साल 2022 तक भी याद रखे जाएंगे। रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दो अनजान से पहले दिवार फिल्म से अमिताभ की छवी एक सुपरस्टार की बन गई थी। जिसकी वजह से रेखा उनके साथ काम करने में थोड़ा नर्वस महसूस करती थी। हालांकि उन्होंने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author