November 28, 2022

ट्राई सीरीज के बीच मोहम्मद रिजवान ने दिया मजहबी भाषण, क्लिक कर जानें क्या बोले PAK खिलाड़ी

wp-header-logo-122.png

cricket news: 16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) ऑस्ट्रेलिया में शुरू होना है और इससे पहले पाकिस्तान की टीम इस वक्त न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज़ खेल रही है। मालूम हो की न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश इस सीरीज का हिस्सा हैं। इस क्रम में पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाज विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (wicketkeeper Mohammad Rizwan) सुर्खियों में आ गए हैं। इन दिनों मोहम्मद रिजवान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में वह एक मस्जिद में धार्मिक भाषण देते नजर आ रहे हैं। मस्जिद में भाषण के दौरान वह कहते हैं कि अल्लाह ही सब कुछ है और उसकी मर्जी के बिना कुछ नहीं होता है।रिजवान का मस्जिद पर यह भाषण सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी फैन्स (Pakistani fans) इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं।
سُـبْـحَـانَ ٱلله، محمد رضوان 🙂 pic.twitter.com/lfJqIxkcsB
पाकिस्तानी टीम ज्यादातर खिलाड़ी काफी धार्मिक है

मालूम हो कि इससे पहले भी मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की फोटो कुरआन पढ़ते हुए वायरल हुई हैं। भारत के खिलाफ एशिया कप में मैच से पहले भी वह टीम बस में कुरआन (Quran) पढ़ते हुए देखे गए थे। बता दें की पाकिस्तानी टीम के ज्यादातर खिलाड़ी काफी धार्मिक होते हैं और वह नमाज पढ़ना हो या कोई और धार्मिक कार्य, बहुत नियम से इनकी पाबंदी करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजवान इस ट्राई सीरीज़ के बाद अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। जहां पाकिस्तान का टी-20 वर्ल्डकप में पहला मुकाबला टीम इंडिया से होगा है। भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) की टीमें 23 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्डकप में अपनी पहली भिड़त करेंगी।
एशिया कप में रिजवान के बल्ले से खूब रन निकले
गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तानी ओपनर (Pakistani opener) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। एशिया कप में (Asia Cup) उनके बल्ले से खूब रन निकले थे और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनका बल्ला चला है और अब न्यूजीलैंड दौरे पर भी वह पूरी लय में नजर आ रहे हैं। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय गेंदबाजों को टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) जल्द से जल्द आउट करना होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author