December 5, 2022

Kangana Ranaut का Brahmastra पर फूटा गुस्सा, कहा- मेकर्स को भेजो जेल…

wp-header-logo-245.png

Kangana Ranaut Speak on Brahmastra: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निडर होकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती है। 410 करोड़ के बजट से बनी ब्रह्मास्त्र पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में कंगना ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ब्रह्मास्त्र को दर्शकों और क्रिटिक्स ने मिला-जुला रिएक्शन दिया है।
कंगना का बयान मेकर्स को भेजो जेल
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को मिले एक नकारात्मक रिव्यू को पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘ऐसा जब होता है तब आप दर्शकों को झूठ बेचते हैं।’ कंगना ने एक अन्य पोस्ट में लिखा ‘करण जौहर सभी को आलिया भट्ट को अच्छी एक्ट्रेस और रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर मानने के लिए मजबूर करते हैं।’ वहीं लोगों ने धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करना शुरु कर दिया। कंगना का कहना है कि करण ने 600 करोड़ ऐसे निर्देशक को दिए। जिसने आज तक एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई है। कंगना ने यह भी लिखा कि आयान मुखर्जी को जीनियस बताने वालो को जेल होनी चाहिए। वहीं इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को अपने आप को बेचना पड़ा और ना जाने कितने स्टूडियो इस फिल्म के कारण बंद हो जाएंगे।
करण जौहर पर कंगना ने साधा निशाना

कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर करण जौहर (Karan Johar) से सवाल पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रिपट पर ध्यान क्यों नहीं दिया। इसके बजाय उनका ध्यान दूसरो की सेक्स लाइफ के बारे में जानने के लिए रहता है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आगे लिखा कि करण ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ‘वो रिव्यूज, स्टार्स, झूठे कलेक्शन डाटा की खबर और फिल्म की टिकटों को भी खरीदते हैं। इस बार करण ने अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए हिंदुत्व का साहरा लिया।’
ब्रह्मास्त्र को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के पहले दिन अच्छी कमाई की है। मेगा बजट से बनी इस फिल्म को अच्छे रिव्यूस नहीं मिल पा रहे हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के डाटा मेकर्स के लिए राहत भरे नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की मूवी को देखने दर्शक बड़ी संख्य में तो जा रहे हैं। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा की ब्रह्मास्त्र कितनी जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author