December 8, 2022

Filmfare Awards 2022 : फिल्म फेयर अवॉर्ड की शानदार शाम, जानें कहां और कब देखें पूरा प्रोग्राम

wp-header-logo-239.png

Filmfare Awards 2022 Full Episode: बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर फैंस के बीच जितना क्रेज देखने को मिलता है। उतनी ही बेसब्री से दर्शक फिल्मी अवॉर्ड शो को देखना चाहते हैं। फिल्म फेयर का 67वां संस्करण बेहद खास रहा। अवॉर्ड शो में बड़े फिल्मी स्टार्स को एक साथ देखने का मौका दर्शकों को मिलता है। इस बार अवॉर्ड की घोषणा 30 अगस्त को की गई थी। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म फेयर के मंच की मेहजबानी की।

फिल्म फेयर के 67वें संस्करण की शूटिंग के बाद से ही बॉलीवुड स्टार्स ने ट्रॉफी के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। फैंस इस अवॉर्ड शो की हर एक प्रफोर्मेंस को देखना चाहते हैं। बता दें कि यदि आप इस शो को फ्री में देखना चाहते है तो आज इस रिपोर्ट में उन प्लेटफॉर्म के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी। जहां इस अवॉर्ड शो का पूरा एपिसोड मुफ्त में उपल्बध है। दर्शकों को बॉलीवुड के पॉपुलर सितारों कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), दिशा पटानी (Disha Patani), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जैसे स्टार्स की डांस प्रफोर्मेंस देखने को मिलेगी।

कहा देखें फिल्म फेयर अवॉर्ड?

जानकारी के लिए बता दें कि जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में हुए इस शो का टेलीविजन प्रीमियर 9 सितंबर को कलर्स समेत कई अन्य चैनल पर हो चुका है। लेकिन आप अब भी इसके पूरे एपिसोड को आसानी से देख पाएंगे। इस प्रीमियर में अवॉर्ड सेरेमनी के अलावा फिल्मी सितारों की शानदार स्टेज प्रफोर्मेंस भी देखने को मिलेगी। आप इस अवॉर्ड शो के पूरे एपिसोड को voot ऐप पर या फिर जियो टिवी कलर्स चैनल के पुराने एपिसोड में जाकर आसानी से देख सकते हैं।
इन स्टार्स को मिला अवॉर्ड

अवॉर्ड के विजेता के नाम की बात करें तो इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं निर्देशक विष्णू वर्धन को सर्वश्रेष्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म ’83’ के लिए बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल का अवॉर्ड मिला है। वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट लीडिंग रोल एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को ‘सरदार उधम’ बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स की ट्रॉफी दी गई है। वहीं फिल्म शेरनी के लिए विधा बालन को बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author