December 3, 2022

Chris Gayle ने बिकिनी गर्ल्स के साथ हॉट पार्टी का वीडियो किया शेयर, video देख फैंस बोले- लाइफ हो तो ऐसी…

wp-header-logo-236.png

वेस्टइंडीज के दिग्गज (West Indies legend) बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) इस समय क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। मैदान से दूर गेल इस समय अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। क्रिस गेल वेस्टइंडीज मूल के खिलाड़ी हैं। लेकिन यह भारत में भी उतना ही लोकप्रिय है। भारत में भी उनके चाहने वालों की संख्या कम (Chris Gayle’s lifestyle) नहीं है। क्रिस गेल की लाइफस्टाइल हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। क्योंकि वह बेफिक्र जिंदगी जीते (carefree life)हैं।
वह आईपीएल नीलामी से हटे
क्रिस गेल को भारत में ज्यादा लोकप्रियता आईपीएल (Chris Gayle) से मिली। उन्होंने 14 साल तक आईपीएल में 3 फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स का (IPL for 14 years) प्रतिनिधित्व किया। वह इस साल की शुरुआत में आईपीएल नीलामी (IPL auction) से हट गए थे।
क्रिस गेल पार्टी
क्रिस गेल अब 42 साल के हो गए हैं। वह दुनिया भर में फ्रेंचाइजी टी20 लीग क्रिकेट में खेलते (T20 league cricket) हैं। गेल जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर(retirement from international cricket soon) सकते हैं। गेल क्रिकेट से संन्यास लेंगे। लेकिन वह पार्टी लाइफ से दूर नहीं जाएंगे। गेल पार्टी लवर हैं। उन्हें अक्सर बड़े मैचों से पहले क्लबों में पार्टी करते देखा जाता है। पार्टी करने और (next day) मस्ती करने के बाद अगले दिन उनकी बल्लेबाजी उतनी ही बड़िया होती है।
गेल ने दिया मजेदार कैप्शन
क्रिस गेल की ऐसी ही एक पार्टी का (Chris Gayle) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लड़कियां प्राइवेट यॉट पर बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं। ये मजेदार वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गेल ने इस वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। गेल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि लड़कियों छोड़कर नहीं जा रही है और मैं भी छोड़कर नहीं जा रहा (leaving and I am not leaving either)।
A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

गेल वेस्टइंडीज टीम से बाहर
गेल आखिरी बार वेस्टइंडीज की टी20 टीम में नजर आए थे। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ग्रुप मैच में खेले थे। उस मैच में उन्होंने सिर्फ 15 रन बनाए थे. इसके बाद गेल वेस्टइंडीज टीम से बाहर हो गए। पिछले महीने उनकी टीम ने सिक्सटी चैंपियनशिप जीती (sixty championship)थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author