December 6, 2022

Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

wp-header-logo-244.png

Brahmastra First Day Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी मूवी बीते दिन भी लगातार सुर्खियों में बनी रही। अब फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं बॉयकोट की मांग के बीच फिल्म ने पहले दिन कैसा प्रदर्शन किया।
ब्रह्मास्त्र ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन
बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बीच ब्रह्मास्त्र ने फिल्म मेकर्स को थोड़ी राहत दी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया। जिसका असर बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर साफ देखने को मिल रहा है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे पर रणबीर कपूर की फिल्म ने 36.50 से 38.50 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है।
100 करोड़ क्लब में जल्द शामिल होगी ब्रह्मास्त

ओपनिंग डे कलेक्शन (opening day collection) के डाटा को देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस मल्टीस्टार्स फिल्म को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों की तुलना में रणबीर कपूर की फिल्म ने काफी ज्यादा कमाई की है। वहीं, कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से भी ज्यादा ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर कलेक्शन किया है।
Friday and Saturday advance booking for #Brahmastra touches more than 35 crores. Have you booked your tickets yet?#RanbirKapoor @aliaa08 @SrBachchan @iamnagarjuna @Roymouni @DharmaMovies @karanjohar #AyanMukerji #BrahmashtraReview #BrahmastraMovie #sidk pic.twitter.com/ds1PRfauhl
फिल्म को नहीं मिल रहे अच्छे रिव्यू

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र मूवी ने शुक्रवार को रिलीज होने के बावजूद भी बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 410 करोड़ रुपए की लागत में बनी फिल्म के शुरुआती आंकड़े तो बेहतर नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिल पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग फिल्म की कहानी को दमदार नहीं बता रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ने ब्रह्मास्त्र के स्पेशल इफेक्ट की जमकर तारीफ की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author