November 26, 2022

आर माधवन की 'Dhokha Round D Corner' का ट्रेलर रिलीज, दर्शकों में बढ़ी दिलचस्पी

wp-header-logo-241.png

Dhokha Round D Corner Trailer: बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब वो कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ (Dhokha Round D Corner) में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म के टीजर को यूटयूब पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद आज उनकी मूवी के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

धोखा राउंड का ट्रेलर हुआ रिलीज

धोखा राउंड डी कॉर्नर में आर माधवन के साथ खुशहाली कुमार (Khushhali Kumar), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आर माधवन और खुशाहली कुमार का परिचय दिया गया है, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी से जीते हैं, लेकिन एक घटना उनके जीवन को बिल्कुल बदल देती है। फिल्म की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट तब आता है, जब उनके जीवन में एक आतंकवादी की एंट्री हो जाती है। बता दें कि आतंकवादी का किरदार अपारशक्ति खुराना निभा रहे हैं। ट्रेलर से फिल्म में होने वाले एक्शन, सस्पेंस की झलक देखने को मिल रही है।
इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक कुकी गुलाटी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वर्तमान समय में लोग कंटेंट पर ध्यान दे रहे हैं और धोखा राउंड डी कॉर्नर को रिलीज करने के लिए इससे अच्छा समय नहीं हो सकता है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी में आतकंवादी के आने से सस्पेंस का लेवल और ज्यादा बढ़ जाता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा की बॉलीवुड की ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करने वाली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author