August 18, 2022

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव के इस बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, हॉट सीन देख हो गया हंगामा

wp-header-logo-113.png

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पॉपुलैरिटी आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। एक्टर इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और ब्रांड बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर नए या पुराने कोई भी गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में होते हैं। और इस समय हॉट एक्ट्रेस नेहा श्री (Neha Shree) के साथ खेसारी का एक बेहद बोल्ड गाना टॉप सर्चिंग में आ रहा है।
भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’ (Bushat Ke Batam) फैंस के दिलों में मीठा दर्द दे रहा है। गर्मी के इस सीजन में खेसारी के इस गाने को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं लेकिन राहत भी इस वीडियो को देखकर ही मिल रही है। खेसारी और नेहा श्री पर फिल्माए गए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनों का जबरदस्त बेड रोमांस दिखाया गया है। खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है और यह गाना रिलीज के साथ हिट भी हो गया था।

गाने में एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज और हॉट लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस गाने में दोनों बेहद हॉट लग रहे हैं और उनकी केमेस्ट्री जबरदस्त है। बोल्ड वेस्टर्न ड्रेस में नेहा की ग्लोइंग बॉडी देख फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और गाने को अब तक 23 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं। इस रोमांटिक गाने को खुद खेसारी ने इंदु सोनाली (Indu Sonali ) के साथ मिलकर आवाज दी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author