August 14, 2022

बोल्डनेस का जलवा बिखेरने वाली यह हसीना भी हुई बॉडी शेमिंग का शिकार, गोरा होने के लिए इंजेक्शन लेने की मिली थी सलाह

wp-header-logo-110.png

बॉलीवुड में खूबसूरती का बहुत मोल है। इंडस्ट्री में खूबसूरती और फिगर दोनों ही इम्पोर्टेन्ट है तभी सेलेब्स यहां टिक पाते हैं वो भी खासकर बॉलीवुड अभिनेत्रियां। आए दिन खुलासे होते हैं कि अभिनेत्रियां बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं। कुछ ऐसा ही हुआ प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) में नजर आ रहीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ। पर्दे पर बेहद बोल्ड नजर आने वाली ईशा ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया। अपने करियर की शुरुआत में ईशा बॉडी शेम्ड हुई थीं और उन्हें अपनी नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को गोरी स्किन के लिए इंजेक्शन लगाने की भी सलाह दी गई थी।
गोरी होने के लिए इंजेक्शन लेने का डाला गया था दवाब
ईशा ने कहा, “अपने करियर की शुरुआत में, मुझे अपनी नाक तेज करने की सलाह दी गई थी। मुझे बताया गया कि मेरी नाक गोल है। बहुत समय पहले, लोगों ने मुझे गोरी त्वचा के लिए इंजेक्शन लगाने की सलाह भी दी थी और मैं भी कुछ समय के लिए बहक गया था। मैंने आगे जाकर पाया कि इस तरह के एक इंजेक्शन की कीमत 9000 रुपये होगी।”
नहीं चाहती हूं कि बड़ी होकर मेरी बेटी बने एक्ट्रेस
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अभिनेत्रियों पर सुंदर दिखने का बहुत दबाव होता है। इस वजह से वह कभी नहीं चाहेंगी कि उनकी बेटी बड़ी होकर एक्ट्रेस बने क्योंकि वह नहीं चाहती कि वह कम उम्र से ही सुंदर दिखने के दबाव का सामना करे। ईशा ने बताया कि अगर उनकी बेटी शोबिज प्रोफेशन में आना चाहती है तो वह एक सामान्य, वास्तविक व्यक्ति की तरह अपना जीवन नहीं जी पाएगी।
फिलहाल ‘आश्रम’ में अपने बोल्ड अवतार से मचा रही है धमाल
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने 2012 में इमरान हाशमी के ओपोजिट जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और वह हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने के लिए कड़ी मेहनत की है जिससे उन्हें अपनी टैलेंट को दिखाने का मौका मिले। ईशा गुप्ता 2019 में ‘टोटल धमाल’ और ‘वन डे जस्टिस’ डिलीवर्ड में अपनी उपस्थिति के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह फिलहाल बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आ रही हैं। प्रकाश झा निर्देशित शो में ईशा को बॉबी के साथ कई इंटिमेट सीन्स के साथ बोल्ड अवतार में दिखाया गया था। शो का प्रीमियर 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर हुआ था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author